Move to Jagran APP

BSNL यूजर्स अब SMS कर भी ले पाएंगे कैशबैक, पढ़ें ऑफर डिटेल्स

BSNL ने कहा है कि ऑफर का अपडेशन इसलिए किया गया है जिससे ज्यादा से ज्यादा यूजर्स इस ऑफर का लाभ उठा पाएंगे

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Thu, 21 Nov 2019 09:26 AM (IST)Updated: Thu, 21 Nov 2019 09:48 AM (IST)
BSNL यूजर्स अब SMS कर भी ले पाएंगे कैशबैक, पढ़ें ऑफर डिटेल्स
BSNL यूजर्स अब SMS कर भी ले पाएंगे कैशबैक, पढ़ें ऑफर डिटेल्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने 6 पैसा कैशबैक ऑफर को आसान कर दिया है। इस ऑफर को पिछले महीने लॉन्च किया गया था। इस ऑफर के तहत यूजर्स को वॉयस कॉलिंग करने पर 6 पैसा कैशबैक दिया जाएगा। अब इस ऑफर को सिर्फ कॉलिंग तक ही नहीं बल्कि SMS के लिए भी ओपन कर दिया गया है। BSNL ने कहा है कि ऑफर का अपडेशन इसलिए किया गया है जिससे ज्यादा से ज्यादा यूजर्स इस ऑफर का लाभ उठा पाएंगे।

loksabha election banner

ऑफर के अपडेशन के तहत, BSNL यूजर्स को यह ऑफर 6 पैसा कैशबैक SMS भेजने पर भी मिलेगा। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को ACT 6 paisa मैसेज टाइप कर 9478053334 पर भेजना होगा। अगर कॉलिंग की बात करें तो यूजर्स को कैशबैक पाने के लिए कम से कम पांच मिनट तक कॉल पर बात करनी होगी। यह कैशबैक ऑफर BSNL वायरलाइन, ब्रॉडबैंड और फाइबर-टू-द-होम सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध है। यह ऑफर 31 दिसंबर तक वैध है।

BSNL का यह ऑफर Reliance Jio के उस फैसले के बाद पेश किया गया था जिसमें किसी अन्य मोबाइल नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 6 पैसा प्रति मिनट की दर से चार्ज लिया जाएगा। कंपनी ने यह दावा किया था कि यह बदलाव इंटरकनेक्ट यूसेज चार्ज (IUC) चार्ज के चलते किया गया है।  

कैशबैक ऑफर के तहत कंपनी अपना प्रीपेड पोर्टफोलियो भी अपडेट कर रही है। कंपनी ने अभी हाल ही में 998 रुपये का प्लान पेश किया है। इस प्लान में यूजर्स को 210 दिन के लिए 2 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। इससे पहले कंपनी ने 365 रुपये और 97 रुपये का प्लान पेश किया था। इन प्लान्स के तहत यूजर्स को 2 जीबी डाटा डेली, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS प्रतिदिन दिए जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.