Move to Jagran APP

सबसे दमदार प्रोससेर के साथ एक और दमदार गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark 3S देगा इस महीने दस्तक

Black Shark 3S के संभावित स्पेसिपिकेशन्स की बात करें तो पिछले दिनों लॉन्च हुए अन्य गेमिंग स्मार्टफोन्स की तरह ही ये भी लिक्विड कूलिंग टेक्नोलॉजी के साथ आ सकता है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2020 07:12 AM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 07:12 AM (IST)
सबसे दमदार प्रोससेर के साथ एक और दमदार गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark 3S देगा इस महीने दस्तक

नई दिल्ली, टेक डेस्क। पिछले सप्ताह ही दो दमदार गेमिंग स्मार्टफोन्स ASUS ROG Phone 3 और Lenovo Legion Dual लॉन्च किए गए हैं। ये दोनों स्मार्टफोन्स Qualcomm Snapdragon 865+ सबसे दमदार प्रोसेसर के साथ लॉन्च किए गए हैं। इन दोनों स्मार्टफोन्स के बाद एक और जबरदस्त गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark 3S भी इस महीने लॉन्च किया जा रहा है। इस फोन को 31 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। Black Shark 3S को भी SD 865+ SoC के साथ पेश किया जाएगा। इस तरह से गेमिंग लवर्स के लिए यह तीसरा विकल्प होगा। यह Black Shark 3 सीरीज का लेटेस्ट डिवाइस होगा।

loksabha election banner

Black Shark 3S के संभावित स्पेसिपिकेशन्स की बात करें तो पिछले दिनों लॉन्च हुए अन्य गेमिंग स्मार्टफोन्स की तरह ही ये भी लिक्विड कूलिंग टेक्नोलॉजी के साथ आ सकता है। इस स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेट-अप दिया जा सकता है। हालांकि,कैमरे कॉन्फिग्यूरेशन्स के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। फोन में कई और भी बेहतरीन फीचर्स दिए जा सकते हैं जो गेमिंग लवर्स को पसंद आ सकते हैं। हाई परफॉर्मेंस गेमिंग डिवाइस होने की वजह से इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट का डिस्प्ले देखा जा सकता है। फोन के साथ गेमिंग गियर्स भी पेश किए जा सकते हैं।

बैटरी कैपेसिटी की बात करें तो इसे 5,000mAh की दमदार बैटरी के साथ पेश किया जा सकता है। फोन में बड़ी डिस्प्ले दी जा सकती है। प्रोसेसर के अलावा फोन के किसी भी अन्य फीचर्स के बारे में फिलहाल कोई खुलासा तो नहीं किया गया है लेकिन यह स्मार्टफोन गेमिंग लवर्स को जरूर पसंद आएगा। इस सीरीज के एक और Pro मॉडल को भी कंपनी पेश कर सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.