Move to Jagran APP

Asus ZenFone Max Pro M1, Max M2 और Samsung Galaxy J6 के लिए रोल आउट हुआ Android 9 Pie

Asus ZenFone Max Pro M1 और Max M2 के लिए यूजर्स को 15 अप्रैल तक अपडेट मिलने लगेंगे। इस अपटेड को कंपनी ने भारतीय यूजर्स के लिए लंबे इंतजार के बाद रोल आउट किया है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Fri, 12 Apr 2019 12:28 PM (IST)Updated: Fri, 12 Apr 2019 12:28 PM (IST)
Asus ZenFone Max Pro M1, Max M2 और Samsung Galaxy J6 के लिए रोल आउट हुआ Android 9 Pie
नई दिल्ली (टेक डेस्क)। पिछले साल लॉन्च हुए मिड बजट रेंज के स्मार्टफोन Asus ZenFone Max Pro M1 और Max M2 के लिए Android 9 Pie का अपडेट जारी कर दिया गया है। इन दोनों स्मार्टफोन के अलावा Samsung Galaxy J6 के लिए भी Android 9 Pie पर आधारित OneUI ऑपरेटिंग सिस्टम को रोल आउट कर दिया गया है। Asus ZenFone Max Pro M1 और Max M2 के लिए यूजर्स को 15 अप्रैल तक अपडेट मिलने लगेंगे। इस अपटेड को कंपनी ने भारतीय यूजर्स के लिए लंबे इंतजार के बाद रोल आउट किया है।
 
Asus ZenFone Max Pro M1 यूजर्स को लिए Android 9 Pie का अपडेट 1.55GB का रोल आउट किया गया है जबकि जिन यूजर्स के पास Android 9 Pie का बीटा पहले से ही है उन्हें केवल 392MB का फाइल डाउनलोड करना होगा। Android 9 Pie को अपडेट करने के लिए यूजर्स को सेटिंग्स में जाकर, सिस्टम में जाना होता है इसके बाद आपको सिस्टम अपडेट में लेटेस्ट अपडेट मिलेगा। Asus ने यह भी बताया कि इस नए अपडेट से आपके स्मार्टफोन में नया सिक्युरिटी पैच भी दिया जाएगा।
 

loksabha election banner
Samsung ने इस साल अपने मिड रेंज और बजट रेंज के लिए Android 9 का अपडेट रोल आउट करना शुरू कर दिया है। इससे पहले लेटेस्ट अपडेट केवल फ्लैगशिप डिवाइस के लिए ही रोल आउट किया जाता था। कुछ दिन पहले ही Galaxy J8 के लिए Android 9 Pie का अपडेट जारी किया गया था। इस अपडेट के साथ ही यूजर्स को सैमसंग के नए यूजर इंटरफेस One UI भी मिलेगा। इस नए अपडेट को डाउनलोड करने के लिए यूजर्स को सेटिंग्स में अबाउट फोन में जाकर लेटेस्ट अपडेट के लिए चेक करना होगा। जिसके बाद यूजर्स इस अपडेट को डाउनलोड कर सकेंगे। 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.