Move to Jagran APP

Asus ROG Phone 3 आज भारत में होगा लॉन्च, ऐसे देख सकते हैं लाइव स्ट्रीमिंग

Asus ROG Phone 3 को Qualcomm Snapdragon 865+ प्रोसेसर पर पेश किया गया है और भारत में यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिवली Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध होगा

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 22 Jul 2020 07:31 AM (IST)Updated: Wed, 22 Jul 2020 07:35 AM (IST)
Asus ROG Phone 3 आज भारत में होगा लॉन्च, ऐसे देख सकते हैं लाइव स्ट्रीमिंग

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Asus आज भारतीय बाजार में अपना मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन ROG Phone 3 लॉन्च करने वाली है। यह कंपनी का गेमिंग सेंट्रिक स्मार्टफोन है और इसमQualcomm Snapdragon 865+ प्रोसेसर का उपयोग किया गया है। इस स्मार्टफोन को लेकर अभी तक कई लीक्स व टीजर शेयर किए जा चुके हैं। भारत में यह एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर उपलब्ध होगा, जहां इसके लिए डेडिकेटेड माइक्रो साइट जारी की गई है। कंपनी अपने गेमिंग स्मार्टफोन के लॉन्च इवेंट को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के जरिए आयोजित करेगी। ऐसे में आप घर बैठे इवेंट देख सकते हैं। 

loksabha election banner

ऐसे देखें लॉन्च लाइव स्ट्रीमिंग

Asus ROG Phone 3 आज रात 8.15 बजे लॉन्च किया जाएगा। इसकी लॉन्च लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ ही सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आयोजित की जाएगी। Asus ROG Phone 3 का लॉन्च लाइव स्ट्रीम देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें। 

Asus ROG Phone 3 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स 

कंपनी पहले ही कंफर्म कर चुकी है कि Asus ROG Phone 3 पहला स्मार्टफोन है जिसे लेटेस्ट Qualcomm Snapdragon 865+ प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा। यह प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 865 की तुलना में काफी बेहतर है। इसमें स्नैपड्रैगन ईलाइट प्रीमियम फीचर्स दिए गए हैं जो कि यूजर्स को स्मार्टफोन में भी डेस्कटॉप जैसी गेमिंग का एक्सपीरियंस देते हैं। हालांकि अभी इसके अधिक फीचर्स का खुलासा नहीं किया गया है। 

Asus ROG Phone 3 में 6.59 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। जो कि 144Hz रिफ्रेश रेट दिया जाएगा। जबकि इससे पहले कंपनी ने ROG Phone 2 को 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ पेश किया था। लीक्स के अनुसार इस स्मार्टफोन को कंपनी तीन स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है। एक मॉडल में 8GB + 128GB स्टोरेज, दूसरे मॉडल में 12GB + 256GB स्टोरेज और तीसरे मॉडल में 16GB + 512GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध हो सकती है। 

इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसका प्राइमरी सेंसर 64MP का होगा। जबकि सेल्फी के लिए इसमें 13MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। Asus ROG Phone 3 में 30W HyperCharge फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6000mAh की बैटरीी दी जा सकती है। 

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.