Move to Jagran APP

Asus ROG Phone 2 को सेल में खरीदने का मौका, मिलेंगे कई आकर्षक ऑफर्स

Asus ROG Phone 2 गेमिंग फोन ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर आज सेल के लिए उपलब्ध होगा इसकी शुरुआती कीमत Rs 37999 है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Tue, 26 Nov 2019 01:43 PM (IST)Updated: Wed, 27 Nov 2019 07:42 AM (IST)
Asus ROG Phone 2 को सेल में खरीदने का मौका, मिलेंगे कई आकर्षक ऑफर्स
Asus ROG Phone 2 को सेल में खरीदने का मौका, मिलेंगे कई आकर्षक ऑफर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Asus ने इस साल भारतीय बाजार में अपना गेमिंग सेंट्रिक स्मार्टफोन ROG Phone 2 को लॉन्च किया गया था। इसमें गेमिंग का बेहतरीन अनुभव देने के लिए DTS के साथ स्टीरियो सपोर्ट और X Ultra सपोर्ट दिया गया है। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आज यह सेल के लिए उपलब्ध होगा। यूजर्स इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर दोपहर 12 बजे खरीद सकते हैं। फोन के साथ कई आकर्षक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। 

loksabha election banner

ROG Phone 2 की सेल की जानकारी कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट के जरिए दी है। भारतीय बाजार में यह स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया था। इसकी कीमत पर नजर डालें तो 8GB+128GB मॉडल की कीमत Rs 37,999 और 12GB+512GB मॉडल की कीमत Rs 59,999 है। 

फोन पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो HDFC bank के डेबिट कार्ड पर 10 प्रतिशत का कैशबैक प्राप्त किया जा सकता है। वहीं Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर यूजर्स 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा फोन के साथ एक साल की ब्रांड वारंटी भी प्राप्त होगी। 

Asus ROG Phone 2 के स्पेसिफिकेशन्स

Asus ROG Phone 2 में 6.59 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट उपलब्ध है। फोन का स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080x 2340 पिक्सल है और इसमें 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो दिया गया है। फोन में पावर बैकअप के लिए 6,000एमएएच की बैटरी दी गई है और इसे Qualcomm Snapdragon 855+ ​चिपसेट पर पेश किया गया है। 

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 48 मेगापिक्सल + 13 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं फोन में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए f/2.2 अपर्चर के साथ 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर ROG Phone 2 में 4G VoLTE सपोर्ट के साथ वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और एनएफसी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.