Move to Jagran APP

Apple अगले साल लॉन्च करेगा नया म्यूजिक ऐप, मिलेंगी ये कमाल की खूबियां

Apple New Music App Launch। टेक कंपनी Apple के मुताबिक Primephonic म्यूजिक ऐप की खरीददारी से Apple म्यूजिक सब्सक्राइबर्स को शानदार म्यूजिक एक्सपीरिएंस मिलेगा। कंपनी ने कहा कि उनका क्लासिकल म्यूजिक और Primephonic के प्रति काफी सम्मान है।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Tue, 31 Aug 2021 02:28 PM (IST)Updated: Tue, 31 Aug 2021 02:28 PM (IST)
Apple अगले साल लॉन्च करेगा नया म्यूजिक ऐप, मिलेंगी ये कमाल की खूबियां
यह Apple Music की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है.

सैन फ्रांसिस्को, आइएएनएस। टेक कंपनी Apple अपना नया म्यूजिक ऐप अगले साल लॉन्च करेगी। बता दें कि Apple का नया म्यूजिक ऐप कई मामलों में खास होगा। इसका खुलासा Apple म्यूजिक और बीट्स के वाइस प्रेसिडेंट Oliver Schusser ने किया। बता दें कि Apple की तरफ से हाल ही में एक क्लासिकल म्यूजिक स्ट्रीमिंग सर्विस Primephonic का अधिग्रहण किया गया है। हालांकि कंपनी की ओर से म्यूजिक ऐप का अधिग्रहण की राशि का खुलासा नहीं किया गया है। Apple के मुताबिक Primephonic म्यूजिक ऐप की खरीददारी से Apple म्यूजिक सब्सक्राइबर्स को शानदार म्यूजिक एक्सपीरिएंस मिलेगा। कंपनी ने कहा कि उनका क्लासिकल म्यूजिक और Primephonic के प्रति काफी सम्मान है।

loksabha election banner

क्या खास होगा Apple के नये म्यूजिक ऐप में

Apple Music के नये ऐप में ग्राहकों को क्लासिकल म्यूजिक का अलग सेक्शन दिया जाएगा, जो दुनियाभर में क्लासिकल म्यूजिक का बेहतरीन एक्सपीरिएंस का एहसास कराएगा। बता दें कि Primephonic नये ग्राहकों के लिए लंबे वक्त तक उपलब्ध नहीं रहेगा। यह आगामी 7 सितंबर से ऑफलाइन हो जाएगा। Apple Music एक नया अलग क्लासिकल ऐप लॉन्च करने की योजना पर काम कर रही है। जिसे कंपनी अगले साल तक लॉन्च कर सकती है। इसमें Primephonic क्लासिकल यूजर इंटरफेस दिया जाएगा, जहां से क्लासिकल म्यूजिक को एक्सेस करना आसाना होगा।

मिलेगा Apple Music का फ्री सब्सक्रिप्शन 

अगर आप Primephonic सब्सक्राइबर्स हैं, तो आपको घबराने की जरूरत नहीं है। Apple की ओर से Primephonic के मौजूदा सब्सक्राइबर्स को Apple म्यूजिक का 6 माह का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा। इसमें हजारों की संख्या में क्लासिकल एलबम का एक्सेस होगा। इससे Primephonic के पुराने ग्राहकों को कोई दिक्कत नहीं होगी। इसमें हाई रेजॉल्यूशन ऑडियो के साथ ही Apple Music के Spatial ऑडियो में सैकड़ों क्लासिकल एलबम की मौजूदगी होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.