Move to Jagran APP

iPhone 8 में 15 फीट दूरी से भी होगी वायरलैस चार्जिंग

एप्पल कंपनी आईफोन 8 में वायरलैस चार्जर दे सकता है, जो फोन को 15 फीट दूर से भी चार्ज कर सकेगा

By MMI TeamEdited By: Published: Mon, 23 Jan 2017 12:14 PM (IST)Updated: Mon, 23 Jan 2017 12:30 PM (IST)
iPhone 8 में 15 फीट दूरी से भी होगी वायरलैस चार्जिंग

नई दिल्ली। एप्पल कंपनी अपनी आइफोन फैमिली में एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में लगी हुई है। आईफोन 8 नए डिजाइन और शानदार फीचर्स से लैस होगा। खबरों की मानें तो फोन का एकलौता बटन भी हटाया जा सकता है। हाल ही में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस फोन में एक खास फीचर भी होगा, जिसके जरिए यूजर के हाव-भाव से ही उनकी फोटो खींची जा सकेगी। अगर आपने Facial Recognition Feature को ऑन कर रखा है, तो आपका आईफोन आपके मुस्कुराने भर से ही आपकी फोटो खींच लेगा।

loksabha election banner

नए आईफोन में होगा वायरलैस चार्जिंग फीचर:

नए आइफोन में वायरलेस चार्जर होगा जो दूर से भी फोन को चार्ज कर सकेगा। एप्पल नए आइफोन के साथ दिए जाने वाले वायरलैस चार्जर का निर्माण कर रहा है। इस वायरलेस चार्जर की मदद से यूजर अपने फोन को 15 फीट दूर से भी चार्ज कर सकेगा।

कहा जा रहा है कि आइफोन 8 में होम बटन को टच आईडी फिंगरप्रिंट के साथ स्क्रीन पर लगाया जाएगा। यह भी कहा जा रहा है कि आइफोन 8 पूरी तरह से ग्लास बॉडी का बना होगा जो अब तक के सभी आइफोन से अलग होगी। टेक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार केजीआई सिक्योरिटी एनालिस्ट। मिंग ची कुओ ने कहा है कि डुअल कैमरे के साथ आ रहा यह फोन डुअल ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन को भी सपोर्ट करेगा। कुओ का मानना है कि इस फीचर के लिए एप्पल अपने टेलीफोटो लेंस को फिर से डिजाइन करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.