Move to Jagran APP

Apple करने जा रहा बड़ा धमाका, इस खास दिन पेश करेगा iPhone 12 जैसे आधा दर्जन लेटेस्ट इनोवेशन

Apple के दो बैक टू बैक इवेंट होने जा रहे हैं। इसमें कंपनी एक से बढ़कर एक प्रोडक्ट को पेश करेगी।

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 27 Jul 2020 08:40 AM (IST)Updated: Mon, 27 Jul 2020 08:40 AM (IST)
Apple करने जा रहा बड़ा धमाका, इस खास दिन पेश करेगा iPhone 12 जैसे आधा दर्जन लेटेस्ट इनोवेशन
Apple करने जा रहा बड़ा धमाका, इस खास दिन पेश करेगा iPhone 12 जैसे आधा दर्जन लेटेस्ट इनोवेशन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। प्रीमियम स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Apple अगले कुछ माह में बैक टू बैक दो इवेंट करने जा रही है। इन दोनों इवेंट में कंपनी अपने लेटेस्ट इनोवेशन को पेश करेगी। कंपनी का पहला इवेंट इसी साल 8 सितंबर को होगा, जो कि एक ऑनलाइन इवेंट होगा। वहीं दूसरा इवेंट 27 अक्टूबर को होगा। इस इवेंट्स में Apple की तरफ से iPhone 12 मॉडल, Apple Watch जैसे एक से बढ़कर एक कई ब्रांड न्यू Apple प्रोडक्ट को पेश किया जा सकता है। साथ ही कंपनी अपने 5G प्रोडक्ट से दुनिया को रुबरू करा सकती है। इतना ही नहीं, Apple की तरफ से 27 अक्टूबर के एक इवेंट में भी iPad Pro और MacBook मॉडल को पेश किया जा सकता है। इसमें इन-हाउस प्रोसेसर और Silicon का इस्तेमाल किया जा सकता है। बता दें कि पिछले कई साल से Apple डिवाइस में Intel CUP का इस्तेमाल होता आ रहा है।

loksabha election banner

Twitter पर Tipser के मुताबिक अभी यह साफ नहीं हुआ है कि 27 अक्टूबर वाला इवेंट ऑनलाइन होगा या फिर ऑफलाइन। Tipster के मुताबिक Apple सितंबर के इवेंट में खासतौर पर 5G iPhone 12 मॉडल, Apple Watch को पेश किया जा सकता है। इसके अलावा Apple की तरफ से एक ब्रांड न्यू प्रोडक्ट Apple Airpower

पेश किया जा सकता है, जो कि एक वायरलेस चार्जिंग पैड होगा, जिसकी लॉन्चिंग को पिछले साल मार्च में स्थगित कर दी गई थी।

इसी तरह 27 अक्टूबर वाले इवेंट में कंपनी नए iPad Pro के साथ ही 5G iPad Pro को पेश कर सकती है। इससे पहले की कुछ रिपोर्ट में Apple के लॉन्चिंग इवेंट को साल 2021 तक स्थगित करने का दावा किया गया था। इसके अलावा इस इवेंट में Apple Glass को भी पेश किया जा सकता है। इसे पहले कई बार Apple Glass की डिजाइनॉ और फीचर्स का खुलासा हो चुका है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक Apple Glass को 35,000 रुपए के प्राइस प्वाइंट में पेश किया जा सकता है। बता दें कि भारत में Jio Glass को पेश किया गया है।

(Written By- Saurabh Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.