Move to Jagran APP

Apple Sale हुई शुरू, मिलेगा iPhone पर 7,000 रुपए तक का डिस्काउंट, जानिए सभी ऑफर

Apple Sale आप भी इस दिवाली तक अगर नया iphone खरीदना चाहते हैं तो ऐपल खुद अपने ऑनलाइन स्टोर के जरिये बंपर डिस्काउंट के साथ आईफोन बेच रही हैं। इसके साथ ही ऐपल के अन्य उत्पाद भी सेल में उपलब्ध रहेंगे।

By Kritarth SardanaEdited By: Published: Mon, 26 Sep 2022 06:40 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 06:40 PM (IST)
Apple Sale हुई शुरू, मिलेगा iPhone पर 7,000 रुपए तक का डिस्काउंट, जानिए सभी ऑफर
apple sale photo credit - apple India

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Apple Sale: फेस्टिवल सीजन में एक ओर Flipkart और Amazon की सेल चल रही है तो वहीं दूसरी ओर हर कंपनी अपनी अपनी सेल भी शुरू कर रही है। Samsung के बाद अब Apple ने भी अपनी फेस्टिवल सेल शुरू कर दी है। ऐपल की ये सेल उसकी आधिकारिक वेबसाइट के जरिये शुरू हुई है। कंपनी इसे दिवाली ऑफर बता रही है जिससे ये साफ है कि कंपनी की सेल दिवाली तक चलती रहेगी।

loksabha election banner

Apple Sale में क्या क्या मिलेगा? 

सेल के दौरान ऐपल के सभी प्रोडक्ट्स जैसे iPhone, iPad, Mac, Apple Watch, और Airpods बंपर डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ उपलब्ध रहेंगे। इस सेल में iphone 14 सीरीज, iPhone 13 सीरीज, iPhone 12 और iPhone 11 के सभी मॉडल ऑफर के साथ मिलेंगे। कंपनी इन पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है जिससे आप और भी कम कीमत में इन्हें खरीद सकेंगे। Apple की इस दिवाली सेल में ग्राहकों को iPhone के साथ AirPods भी फ्री मिल सकेंगे।

iPhone 13 पर मिल रहा है भारी भरकम डिस्काउंट

iPhone 13 को कंपनी ने पिछले साल 79,900 रुपये की कीमत में लॉन्च किया था। नए iphone 14 के आने के बाद इसकी कीमत घटकर अब 69,900 रुपये हो चुकी है। अब apple Store की सेल के दौरान फोन पर HDFC और American Express बैंक के कार्ड धारक 7,000 रुपए तक का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं। कंपनी ने आईफोन खरीदने के लिए EMI का भी विकल्प रखा है। इसके अलावा Trade-in के तहत iphone पर एक्स्चेंज ऑफर भी ऐपल के ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध है जिससे आपको नया आईफोन काफी सस्ता मिल सकता है।

iphone 13 के फीचर्स पर एक नज़र 

• डिस्प्ले - iphone 13 में 6.1 इंच की स्क्रीन Super Retina XDR डिस्प्ले मिलता है।

• वजन- iphone 14 का वजन 174 ग्राम है।

• प्रोसेसर – कंपनी ने आईफोन 13 में A 15 चिप मिलती है। इनमें 16 कोर न्युरल इंजन भी मिलता है।

• कैमरा- आईफोन 13 में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। कंपनी ने इसमें 12 MP का मेन बैक कैमरा, 12 MP का दूसरा अल्ट्रा वाइड कैमरा फ़्लैश लाइट के साथ दिया है। वहीं फोन में 12 MP का ही फ्रंट कैमरा मिलता है।

• इंटरनल स्टोरेज- iphone 13 128 GB, 256 GB और 512 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

• ओएस – आईफोन 13 में ios 15 मिलता है लेकिन इस पर ios 16 का अपडेट भी मिलेगा।

• नेटवर्क- यह एक 5G फोन है।

• बैटरी- आईफोन 13 की बैटरी से 19 घंटे का वीडियो प्लेबैक मिलता है।

• Water and Dust Resistant- आईफोन 13 IP68 रेटिंग के साथ आता है जिसके कारण यह वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट हैं।

यह भी पढ़ें- iphone 14 V/s iphone 13: नया आईफोन 14 पुराने आईफोन 13 से कितना है अलग, जानिये दोनों फोन के सभी फीचर्स और उनके बीच अंतर 

iphone 14 लग रहा है महंगा तो भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं ये iphone, जानिए इनके बारे में


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.