Move to Jagran APP

वर्ष 2020 में Apple लॉन्च करेगा दो बजट iPhones!

अगर आप किफायती iPhone खरीदने का इंतजार कर रहे हैं तो इस वर्ष आपके लिए एक से ज्याद विकल्प उपलब्ध कराए जा सकते हैं

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Fri, 03 Jan 2020 05:30 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jan 2020 05:30 PM (IST)
वर्ष 2020 में Apple लॉन्च करेगा दो बजट iPhones!
वर्ष 2020 में Apple लॉन्च करेगा दो बजट iPhones!

नई दिल्ली, टेक डेस्क। अमेरिका की टेक्नोलॉजी कंपनी Apple अपने iPhone SE के नए फोन पर काम कर रही है जिसे मार्च 2020 में लॉन्च किए जाने की संभावना है। अगर आप किफायती iPhone खरीदने का इंतजार कर रहे हैं तो इस वर्ष आपके लिए एक से ज्याद विकल्प उपलब्ध कराए जा सकते हैं। एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी iPhone 9 और iPhone 9 Plus लॉन्च कर सकती है। इनके किफायती वेरिएंट होने की उम्मीद है।

loksabha election banner

9to5Mac की एक रिपोर्ट के मुताबिक, Apple कंपनी iPhone SE 2 के दो मॉडल्स लॉन्च कर सकती है। पिछले महीने कहा गया था कि इस फोन को iPhone 9 के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। ऐसी खबर भी आई थी कि Apple ने दो अलग-अलग LCD स्क्रीन्स की मांग की है। अगर कंपनी अपने बजट iPhones को लॉन्च करती है तो इनका संभवत: iPhone 9 और iPhone 9 Plus हो सकता है। इससे पहले कंपनी ने अपनी 10वीं सालगिरह पर iPhone 8 और iPhone 8 Plus लॉन्च किया था। वहीं, iPhone X भी पेश किया था।

Apple के विश्लेषक टिप्सटर मिंग-ची कुओ ने दावा किया है कि कंपनी वर्ष 2020 में 5 नए iPhones लॉन्च करने की तैयारी में है। Digitimes की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि 2020 में 6 iPhone लॉन्च किए जा सकते हैं। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि ताइवान की चिपबॉन्ड टेक्नोलॉजी कंपनी जो मैन्यूफैक्चरर्स के लिए LCD स्क्रीन बनाती है, वो Apple की दो डिवाइस पर काम कर रही है। 

कुओ ने इससे पहले यह कहा था कि iPhone SE 2 को मार्च 2020 में लॉन्च किया जाना था जिसकी कीमत 399 डॉलर है। भारतीय कीमत के अनुसार यह फोन 28,400 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.