Move to Jagran APP

Apple iPhone 11 Pro Event: कैसे देखें, इवेंट का समय, लाइवस्ट्रीम समेत पढ़ें डिटेल्स

Apple अपने वार्षिक इवेंट में iPhone 11 के साथ 10 सितम्बर को अपकमिंग प्रोडक्ट्स और सेवाओं की घोषणा करने वाला है।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Sun, 08 Sep 2019 01:10 PM (IST)Updated: Sun, 08 Sep 2019 01:40 PM (IST)
Apple iPhone 11 Pro Event: कैसे देखें, इवेंट का समय, लाइवस्ट्रीम समेत पढ़ें डिटेल्स
Apple iPhone 11 Pro Event: कैसे देखें, इवेंट का समय, लाइवस्ट्रीम समेत पढ़ें डिटेल्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Apple अपने वार्षिक इवेंट में iPhone 11 के साथ 10 सितम्बर को अपकमिंग प्रोडक्ट्स और सेवाओं की घोषणा करने वाला है। इस इवेंट की शुरुआत 10AM PT को कैलिफोर्निया, क्यूपर्टिनो में स्तिथ स्टीव जॉब्स थिएटर में होगी। Apple इस इवेंट में 3 नए फोन मॉडल्स लॉन्च कर सकता है। अनुमानित Apple iPhone 11, 11 Max/11 Pro और 11R कंपनी के ओल्ड मॉडल्स iPhone XS, XS Max और XR को रिप्लेस करेंगे। अनुमान लगाया जा रहा है की इन फोन्स में बेहतर कैमरा, फास्ट प्रोसेसर और iOS 13 दिया जाएगा।

loksabha election banner

पिछले हफ्ते Apple में कुछ मीडिया को इनविटेशन भेजे थे। इस इन्वाइट में Apple के Logo को 5 अलग-अलग कलर्स में देखा जा सकता है। इसी के साथ, ऐसा पहली बार हो रहा है की Apple अपना यह इवेंट YouTube पर लाइव स्ट्रीम करेगी। इससे पहले Apple इवेंट को सिर्फ iOS डिवाइसेज पर देखा जा सकता था। इसके अलावा, Apple अपने इवेंट्स पेज पर बी इवेंट की लाइवस्ट्रीमिंग दिखाएगा। अगर आपके पास, Apple TV है, तो आप Apple Events App पर भी इवेंट को लाइव देख सकते हैं।


इसी के साथ आपको बता दें, 2019 के iPhone आने से पहले 2020 के फोन्स की डिटेल्स बाहर आने लगी हैं। हाल ही में आई एक जानकारी की माने, तो 2020 के iPhones में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को मिल सकता है। Vivo के फोन्स में तो यह फीचर काफी आम हो गया है। इस जानकारी के अनुसार, 2020 के iPhones में यूजर्स इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट टच आईडी का अनुभव ले सकेंगे। इस साल कई ऐसे फोन्स लॉन्च किए जा चुके हैं, जिनमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.