नई दिल्ली (पार्टनर कंटेंट)। ई-कॉमर्स कंपनी ऐमजॉन और अग्रणी प्रीमियम स्मार्टफोन बनाने वाली OnePlus की पार्टनरशिप को चार साल पूरे होने खुशी में Amazon.in ने OnePlus के सहयोग से पिछले सप्ताह एक अनोखे ‘OnePlus Lucky Star’ कैंपेन की शुरुआत की थी। आपको बता दें कि दिल्ली के निवासी 24 वर्षीय शशांक शेखर को ‘OnePlus Lucky Star’ घोषित किया जा चुका है। इस तरह वह इलेक्ट्रॉनिक अप्लायंसेस से लेकर फैशन तथा होम डेकॉर तक के 600 विशेष उपहारों (exclusive gifts) के लिए योग्य हैं। इन 600 उपहारों को OnePlus इंडिया के जनरल मैनेजर विकास अग्रवाल द्वारा व्यक्तिगत तौर पर वितरित किया गया था।

इस कैंपेन के विजेता ने Amazon.in के वाइड इकोसिस्टम पर 80,000 रुपए और 100 रुपए के बीच रेंज में 35 से ज्याद श्रेणियों में 600 से अधिक प्रीमियम उपहार प्राप्त किएं है। इन उपाहारों में लैपटॉप, गेमिंग कंसोल, लार्ज अप्लायंसेस, फर्नीचर, म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट, खेल उपकरण, किचन और घर के सामान और यहां तक कि स्टेशनरी भी शामिल है।

केटेगरी मैनेजमेंट, अमेज़ॅन इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट मनीष तिवारी ने कहा, “एनिवर्सरी ऑफर के दौरान OnePlus 6T की मांग में 3 गुना वृद्धि हुई है। Amazon.in से 600 गिफ्ट प्राप्त करने वाले ‘OnePlus Lucky Star’ को देखकर हम प्रसन्न हैं। ये उपहार विशेष रूप से Amazon.in पर उपलब्ध अप्लायंसेस, फैशन और होम डेकॉर जैसे श्रेणियों से संबंधित है। OnePlus के साथ हमारी साझेदारी के जरिए, हम आगे एक और एक्साइटिंग जर्नी की उम्मीद करते हैं।"

इस अवसर पर अपनी बात रखते हुए, OnePlus इंडिया के जरनल मैनेजर विकास अग्रवाल ने कहा, "Amazon.in के साथ हमारी भागीदारी अपने कस्टमर को लेकर जुनून के साथ शुरू हुई। जैसे कि हमारे पार्टनरशिप के 4 साल पूरे हो गए हैं, हम बहुत ज्यादा उत्साहित हैं कि हमने कम्युनिटी के लिए कुछ किया और सक्षम हो पाएं है। हम शशांक को इस जीत पर व्यक्तिगत रूप से बधाई देते हैं तथा उन्हें 600 उपाहारों देने का एक बहुत ही अद्वितीय और रोमांचक अनुभव रहा।"

एनिवर्सरी सेलिब्रेशन के मौके पर घोषित हुई ऑफर और ‘OnePlus Lucky Star’ कैंपेन की वजह से OnePlus 6T की मांग में 3 गुना वृद्धि हुई, जिसकी वजह Amazon.in की ट्रैफिक में काफी बूस्ट देखा गया। आपको बता दें कि यह अनोखा कैंपेन Amazon.in और OnePlus द्वारा सह-निर्मित किया गया है ताकि वे अपने यूजर्स को कुछ लाभ दे सके, जिन्होंने दोनों कंपनियों की चार वर्षों की लंबी पार्टनरशिप में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। Amazon.in के वाइडेस्ट ईकोसिस्टम के जरिए ‘OnePlus Lucky Star’ के विजेता ने 600 उपहारों को प्राप्त किया है। इस तरह उन्हें इस कैंपेन के जिए एक अद्वितीय और अनोखा शोपिंग अनुभव प्राप्त हुआ।

ये आर्टिकल OnePlus के साथ पार्टनर कॉन्टेंट का हिस्सा है और ये जागरण न्यू मीडिया के संपादकीय विचारों को नहीं दर्शाता

Posted By: Sakshi Pandya