नई दिल्ली, टेक डेस्क। ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India ने अपनी सबसे खास Great Republic Day सेल की घोषणा कर दी है। Amazon Great Republic Day सेल 20 जनवरी से लेकर 23 जनवरी तक चलेगी। इस दौरान ग्राहकों को स्मार्टफोन, इलेक्ट्रनिक्स, फैशन-ब्यूटी, होम-किचन, टीवी और घर में रोजमर्रा इस्तेमाल होने वाले सामान पर बंपर डिस्काउंट के साथ शानदार ऑफर मिलेंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रिपब्लिक डे सेल अमेजन प्राइम मेंबर्स के लिए 19 जनवरी से शुरू हो जाएगी। आइए जानते हैं अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल में मिलने वाले ऑफर के बारे में...

बैंक की तरफ से मिलने वाले ऑफर

अमेजन की सेल में मिलने वाले ऑफर की बात करें तो SBI बैंक की तरफ से क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा ग्राहक सेल में उपलब्ध प्रोडक्ट को नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीद सकेंगे।

रोजमर्रा इस्तेमाल होने वाले प्रोडक्ट

अमेजन की रिपब्लिक डे सेल में 40,000 से अधिक घर में रोजमर्रा इस्तेमाल होने वाले प्रोडक्ट को ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इन प्रोडक्ट को ग्राहक 99 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकेंगे। इसके अलावा सेल में फैशन प्रोडक्ट पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिलेगा।  

कम कीमत पर उपलब्ध होंगे स्मार्टफोन

अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल में स्मार्टफोन को भी कम कीमत पर उपलब्ध कराया जाएगा। इस सेल के दौरान ग्राहक मोबाइल को 4,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकेंगे। इसके अलावा ग्राहकों को लगभग सभी डिवाइस पर नो-कॉस्ट EMI जैसे ऑफर मिलेंगे।

किचन और होम प्रोडक्ट

अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल में ग्राहक किचम और होम प्रोडक्ट को 79 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकेंगे। इसके साथ ही सेल में Cookware और dining प्रोडक्ट को 149 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध कराया जाएगा। इसके अलावा Home & Decor को 99 रुपये के शुरुआती कीमत और Tool & home improvement को 79 रुपये की शुरुआती कीमत पर घर ले जाया जा सकेगा।

इलेक्ट्रॉनिक और एक्सेसरीज 

अमेजन इंडिया की सेल में इलेक्ट्रॉनिक और एक्सेसरीज के 4,000 से अधिक प्रोडक्ट को उपलब्ध कराया जाएगा। ग्राहक इस सेल के दौरान इन सभी प्रोडक्ट को 199 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकेंगे। इसके अलावा सेल में बुक, खिलौने और वीडियो गेम पर 70 प्रतिशत से ज्यादा डिस्काउंट दिया जाएगा।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021