Move to Jagran APP

Amazon Great Republic Day Sale: बेहद ही कम कीमत पर घर ले जाएं Shinco के ये लेटेस्ट इन-बिल्ट Alexa स्मार्ट टीवी

अगर आप काम कीमत में शानदार टीवी खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए है। यहां हम आपको अमेजन पर चल रही रिपब्लिक डे सेल में Shinco के कुछ चुनिंदा स्मार्ट टीवी के बारे में बताएंगे जिन्हें आप कम कीमत पर खरीद सकेंगे।

By Ajay VermaEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 04:04 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 04:04 PM (IST)
Amazon Great Republic Day Sale: बेहद ही कम कीमत पर घर ले जाएं Shinco के ये लेटेस्ट इन-बिल्ट Alexa स्मार्ट टीवी
Shinco स्मार्ट टीवी की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon India पर Great Republic Day सेल चल रही है। इस सेल में इंडियन ब्रांड Shinco के लेटेस्ट इन-बिल्ट एलेक्सा स्मार्ट टीवी के साथ एलईडी और अल्ट्रा स्मार्ट एलईडी टीवी उपलब्ध हैं, जिन्हें बेहद ही कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। आइए अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल में उपलब्ध Shinco के स्मार्ट टीवी पर डालते हैं एक नजर...

loksabha election banner

Shinco HD Ready LED TV SO3A

कीमत : 8,999 रुपये

Shinco के इस स्मार्ट टीवी में 32 इंच का डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1366x768 पिक्सल है। इसके अलावा टीवी में कनेक्टिविटी के लिए 2 एचडीएमआई पोर्ट और 1 वीजीए पोर्ट दिया गया है। इसके अलावा टीवी में 20W का स्पीकर मिलेगा।  

Shinco HD Ready Smart LED TV SO328AS 

कीमत : 10,699 रुपये   

कंपनी ने इस टीवी में UNIWALL-UI के साथ 32 इंच का डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1366x768 पिक्सल है। इसके साथ ही यूजर्स को इसमें Disney+Hotstar, Zee5, Sony Liv और Voot जैसे ओटीटी ऐप का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा स्मार्ट टीवी में 20W के स्पीकर दिए गए हैं, जो शानदार साउंड प्रोड्यूस करते हैं। 

Shinco Smart TV SO32SF with Alexa Built-in 

कीमत : 11,999 रुपये   

SHINCO के 32 इंच स्मार्ट टीवी में HDRP तकनीक का उपयोग किया गया है और यह Quantum Luminit तकनीक के साथ आता है। इस स्मार्ट टीवी में 3 एचडीएमआई और 2 यूएसबी पोर्ट दिए गए हैं। यह स्मार्ट टीवी ए-35 क्वाड कोर प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 1 GB रैम और 8 GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। यह स्मार्ट टीवी एंड्राइड 8.0 प्लेटफाॅर्म को सपोर्ट करता है। टीवी के साथ उपलब्ध होने वाले रिमोट में Disne+Hotstar और Sony LIV के लिए डेडिकेटेड बटन दिए गए हैं।

Shinco Smart TV SO43AS with Alexa Built-in

कीमत : 19,999 रुपये 

इस स्मार्ट टीवी में 43 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है जो कि 1920 x 1020 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ आता है। यह HRDP तकनीक और Quantum Luminit तकनीक से लैस है। यह यूजर्स को शानदार पिक्चर क्वालिटी की सुविधा प्रदान करता है। इसमें 3 एचडीएमआई, 2 यूएसबी और ए-35 क्वाड कोर प्रोसेसर का उपयोग किया गया है। यूजर्स टीवी के साथ आने वाले रिमोट को वाॅयस कंट्रोल किया जा सकता है।

Shinco 4K UHD Smart TV SO43UQLS 

कीमत : 23,499 रुपये 

शिंको का यह स्मार्ट टीवी 43 इंच के डिस्प्ले के साथ आता है। इस स्मार्ट टीवी में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वाड कोर A-55 प्रोसेसर, 2GB रैम और 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसके अलावा यूजर्स को टीवी में एंड्राइड 9 का सपोर्ट मिलेगा।

Shinco 4K Ultra HD Smart LED TV SO50QBT 

कीमत : 27,999 रुपये  

शिंको के इस स्मार्ट टीवी में 49 इंच का डिस्प्ले है। इस टीवी में शानदार साउंड के लिए dbx-tv साउंड तकनीक दी गई है। इसके अलावा यूजर्स को टीवी में क्वाड कोर A-55 प्रोसेसर, 2GB रैम और 16GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। वहीं, यह डिवाइस एंड्राइड 9 पर काम करता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.