Move to Jagran APP

Amazon Great India Sale 2020: 18 जनवरी से शुरू, स्मार्टफोन्स पर मिलेगा धांसू डिस्काउंट

Amazon Great India Sale 2020 ये सेल आम यूजर्स के लिए 19 जनवरी से शुरू हो रही है लेकिन प्राइम मेंबर्स के लिए ये सेल 18 जनवरी से ही लाइव हो जाएगी।

By Harshit HarshEdited By: Published: Sat, 11 Jan 2020 01:01 PM (IST)Updated: Sat, 11 Jan 2020 01:07 PM (IST)
Amazon Great India Sale 2020: 18 जनवरी से शुरू, स्मार्टफोन्स पर मिलेगा धांसू डिस्काउंट
Amazon Great India Sale 2020: 18 जनवरी से शुरू, स्मार्टफोन्स पर मिलेगा धांसू डिस्काउंट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India एक बार फिर से Great India Sale ला रहा है। साल की शुरुआत में आने वाले इस सेल में यूजर्स को स्मार्टफोन्स से लेकर अन्य कई प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट ऑफर किया जाता है। ये सेल 19 जनवरी से शुरू हो रही है, लेकिन प्राइम मेंबर्स के लिए ये सेल 18 जनवरी से ही लाइव हो जाएगी। इस सेल में HDFC और SBI क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 10 फीसद तक का अतिरिक्त डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। इसके अलावा होम अप्लांयेसज की खरीद पर यूजर्स को YES Bank, IndusInd और HSBC क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। यही नहीं, इसके अलावा फैशन, ब्यूटी प्रोडक्ट्स, गैजेट्स और लैपटॉप्स एवं अन्य इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर भी भारी डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा।

loksabha election banner

स्मार्टफोन्स

इस सेल में यूजर्स को स्मार्टफोन्स की खरीद पर 40 प्रतिशत तक का डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। इनमें स्मार्टफोन्स पर Rs 16,000 तक का डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। इसके अलावा यूजर्स Rs 69 की शुरुआती कीमत में मोबाइल एक्सेसरीज खरीद सकते हैं। Rs 833 प्रति महीने की EMI पर यूजर्स स्मार्टफोन्स खरीद सकते हैं। टॉप स्मार्टफोन्स की बात करें तो इसमें OnePlus, Vivo, Realme, Xiaomi, OPPO, Huawei, Samsung और Honor के स्मार्टफोन्स शामिल हैं।

लैपटॉप एंव कैमरे

लैप्टॉप की खरीद पर Rs 35,000 तक का डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। इस सेल में विभिन्न ब्रांड्स के लैपटॉप्स की खरीद पर यूजर्स को नो-कॉस्ट EMI जैसे ऑफर्स भी दिए जाएंगे। कैमरे की बात करे तो इस सेल में डिजिटल कैमरा खरीदने पर Rs 10,000 तक का डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। वहीं, फिटनेस बैंड और स्मार्टवॉच पर भी 60 प्रतिशत तक का डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। यही नहीं, टीवी और होम अप्लायंसेज पर भी 60 प्रतिशत का डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा।

इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स और स्मार्टफोन्स के अलावा फैशन और ब्यूटी प्रोडक्ट्स पर भी भारी डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। हालांकि, Amazon India की तरफ से इस बात की घोषणा फिलहाल नहीं की गई है कि किस स्मार्टफोन या डिवाइस पर कितना डिस्काउंट दिया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.