Move to Jagran APP

Airtel के इन प्लान्स में मिलेंगे किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग समेत की अन्य बेनिफिट्स

टेलिकॉम कंपनी Airtel कुछ प्लान्स ऑफर कर रही है जो डाटा के साथ-साथ कॉलिंग की सुविधा भी उपलब्ध कराते हैं

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Mon, 27 Jan 2020 12:47 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jan 2020 12:47 PM (IST)
Airtel के इन प्लान्स में मिलेंगे किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग समेत की अन्य बेनिफिट्स
Airtel के इन प्लान्स में मिलेंगे किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग समेत की अन्य बेनिफिट्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेलिकॉम सेक्टर में कंपनियों ने कई ऐसे प्लान्स पेश किए हैं जो यूजर्स को कम कीमत में ज्यादा बेनिफिट्स उपलब्ध कराते हैं। आजकल यूजर्स द्वारा वैसे भी ज्यादा डाटा इस्तेमाल किया जा रहा है क्योंकि वो ऑनलाइन कॉन्टेंट और वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर ज्यादा वक्त बिताने लगे हैं। वहीं, कुछ ऐसे यूजर्स भी हैं जो डाटा के बजाय ज्यादा कॉलिंग बेनिफिट ऑफर को चुनते हैं। ऐसे ही यूजर्स के लिए टेलिकॉम कंपनी Airtel कुछ प्लान्स ऑफर कर रही है जो डाटा के साथ-साथ कॉलिंग की सुविधा भी उपलब्ध कराते हैं।

loksabha election banner

Airtel का 179 रुपये का प्लान: इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। इसके साथ 2 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है। साथ ही भारती AXA की तरफ से 2 लाख रुपये का लाइफ इंश्योरेंस भी दिया जा रहा है। इसके साथ 300 SMS भी फ्री मिलते हैं। वहीं, किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। इसके अलावा Wynk, Airtel Xtream का फ्री एक्सेस भी दिया जा रहा है।

Airtel का 379 रुपये का प्लान: इस प्लान की वैधता 84 दिन की है। इसमें यूजर्स को 6 जीबी डाटा समेत 100 SMS प्रतिदिन दिए जा रहे हैं। साथ ही किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। वहीं, FASTag खरीदने पर 150 रुपये का कैशबैक भी दिया जा रहा है। इसके अलावा Wynk, Airtel Xtream का फ्री एक्सेस भी दिया जा रहा है।

Airtel का 1,498 रुपये का प्लान: इस प्लान की वैधता 365 दिन की है। इसमें यूजर्स को 24 जीबी डाटा समेत 100 SMS प्रतिदिन दिए जा रहे हैं। साथ ही किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। वहीं, FASTag खरीदने पर 150 रुपये का कैशबैक भी दिया जा रहा है। इसके अलावा Wynk, Airtel Xtream का फ्री एक्सेस भी दिया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.