Move to Jagran APP

एयरटेल लाया स्मार्टपैक प्लान, मिलेंगी फ्री कॉल्स, डाटा और एमएमएस

रिलायंस जिओ को टक्कर देने के लिए एयरटेल एक शानदार प्लान लेकर आई है। इस प्लान को खासतौर से विदेश यात्रा करने वाला यूजर्स के लिए लांच किया गया है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Tue, 08 Nov 2016 02:32 PM (IST)Updated: Tue, 08 Nov 2016 02:49 PM (IST)
एयरटेल लाया स्मार्टपैक प्लान, मिलेंगी फ्री कॉल्स, डाटा और एमएमएस

नई दिल्ली। रिलायंस जिओ को टक्कर देने के लिए एयरटेल एक शानदार प्लान लेकर आई है। इस प्लान को खासतौर से विदेश यात्रा करने वाला यूजर्स के लिए लांच किया गया है। इस नए इंटरनेशनल रोमिंग पैक का नाम स्मार्टपैक है। इस ऑफर के तहत फ्री इनकमिंग कॉल्स, डाटा और एमएमएस दिए जा रहे हैं। इस प्लान की वैधता एक दिन, 10 दिन और 1 महीने की है। स्मार्टपैक का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को 149 रुपये का रिचार्ज कराना होगा, जिसकी वैधता 6 महीने की है। अगर आप 149 रुपये का रिचार्ज नहीं कराते हैं तो आपको इस प्लान का कोई लाभ नहीं मिलेगा।

loksabha election banner

स्मार्टपैक में मिलेंगे ये फायदे:

1- 1 दिन की वैधता वाले स्मार्टपैक में यूजर्स को अनलिमिटेड एसएमएस, 100 मिनट फ्री वॉयस कॉल, 300 एमबी डाटा और फ्री इंटरनेट इनकमिंग कॉल मिलेंगी।

2- 30 दिन की वैधता वाले स्मार्टपैक में यूजर्स को अनलिमिटेड एसएमएस, 400 मिनट फ्री वॉयस कॉल, 3जीबी 4जी डाटा और फ्री इंटरनेट इनकमिंग कॉल मिलेंगी।

आपको बता दें कि एयरटेल के ये प्लान 99 रुपये से शुरु होकर 2,499 रुपये तक आते हैं, जो कि सिंगापुर, मलेशिया और थाईलैंड के लिए मान्य होंगे। इसका 649 रुपये का पैक यूएस, कनाडा, यूएई और यूके के लिए है। 30 दिनों के वैलिडिटी का पैक 2,499 रुपये का है जो थाईलैंड, मलेशिया और सिंगापुर के लिए है।

इससे पहले भी कंपनी ने इंटरनेशनल रोमिंग के कई प्लान्स लांच किए हैं जो निम्नलिखित हैं:

एयरटेल ने पेश किया रोमिंग प्लान, मिल रहा फ्री डाटा, कॉल्स और एसएमएस

एयरटेल का बंपर ऑफर, फ्री रोमिंग के साथ इंटरनेट डाटा में भारी कटौती, 650 प्रति एमबी का पैक हुआ 3 रुपये प्रति एमबी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.