Move to Jagran APP

Jio की टक्कर में उतरा Airtel, इन दो सस्ते प्लान को किया रीलॉन्च, मिल रहे ये फायदे, जानिए पूरी डिटेल

Airtel ने अपने दो ब्रॉडबैंड प्लान को रीलॉन्च किया है। इसमें अनलिमिटेड डाटा के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म Amazon Prime का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलेगा। कंपनी ने Airtel ब्रॉडबैंड प्लान को Jio के मुकाबले में ज्यादा अफोर्डेबल बनाने की कोशिश की है।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Wed, 07 Oct 2020 12:18 PM (IST)Updated: Thu, 08 Oct 2020 07:27 AM (IST)
Jio की टक्कर में उतरा Airtel, इन दो सस्ते प्लान को किया रीलॉन्च, मिल रहे ये फायदे, जानिए पूरी डिटेल
यह दैनिक जागरण की ऑफिशियल फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क. टेलिकॉम कंपनी Jio की तरफ से हाल ही में सस्ती कीमत पर Jio Fiber प्लान को लॉन्च किया गया है। जिसकी टक्कर में Airtel ने अपने दो ब्रॉडबैंड प्लान को रीलॉन्च किया है। इसमें अनलिमिटेड डाटा के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म Amazon Prime का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलेगा। कंपनी ने Airtel ब्रॉडबैंड प्लान को Jio के मुकाबले में ज्यादा अफोर्डेबल बनाने की कोशिश की है। इसके लिए कंपनी ने अपने सबसे कम कीमत के 40Mbps और 100Mbps के ब्रॉडबैंड प्लान में इस सुविधा को रोलआउट किया है। हालांकि यह संशोधित प्लान फिलहाल कुछ ही यूजर्स के लिए Airtel Thanks App में उपलब्ध रहेंगे। इसे Airtel वेबसाइट पर लाइव नही किया गया है। 

loksabha election banner

499 रुपये की शुरुआती कीमत में आते हैं Airtel ब्रॉडबैंड प्लान 

OnlyTech की रिपोर्ट के मुताबिक Airtel ब्रॉडबैंड प्लान की शुरुआती कीमत 499 रुपये है। इससे पहले तक इस प्लान में Amazon Prime की सुविधा नही दी जाती थी। Airtel के 200Mbps से ज्यादा स्पीड वाले प्लान में ही Amazon Prime और G5 सब्सक्रिप्शन ऑफर दिया जाता था, जिसे अब 589 रुपये वाले और 1099 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान में रोलआउट कर दिया है। इन दोनों प्लान को Amazon Prime सब्सक्रिप्शन के साथ अपग्रेड कर दिया गया है। 589 रुपये के प्लान पर अनलिमिटेड 40Mbps की स्पीड और अनलिमिटेड लोकल/एसटीडी कॉल की सुविधा मिलती है। यह प्लान 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड डाटा पैक के साथ आता है। वहीं 1099 रुपये के प्लान पर अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड डाटा ऑफर किया जाता है। इस प्लान में 100Mbps की स्पीड ऑफर की जाती है। 

इन प्लान में भी हुए बदलाव 

एक अन्य रिपोर्ट में दावा किया गया है कि 799 रुपये के ब्रॉडबैंड प्लान को 934 रुपये में अपग्रेड करके अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान पर 100Mbps स्पीड पर अनलिमिटेड डेटा, अनलिमिटेड लोकल/एसटीडी कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। हालांकि कंपनी की वेबसाइट या फिर Airtel Thank App पर ऐसी जानकारी उपलब्ध नही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.