नई दिल्ली, टेक डेस्क। Airtel Prepaid Plans Price Hike: एयरटेल के प्रीपेड प्लान्स की बढ़ी हुई कीमतें आज यानी 26 नवंबर से देशभर में लागू होने जा रही हैं। अब यूजर्स को प्रीपेड प्लांस के लिए ज्यादा पैसे चुकाने पड़ेंगे। आपको बता दें कि एयरटेल ने अपने सभी प्रीपेड प्लान की कीमत में 20 से 25 प्रतिशत का इजाफा किया है। ऐसे में अब कंपनी का सबसे सस्ता 79 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 99 रुपये के प्राइस टैग के साथ आएगा।

इन शानदार प्रीपेड प्लांस के लिए देने होंगे ज्यादा पैसे

एयरटेल का 179 रुपये वाला प्रीपेड प्लान : एयरटेल का यह प्रीपेड प्लान 28 दिन की वैधता के साथ आता है। इसमें यूजर्स को कुल 2GB डेटा और 100SMS मिलेंगे। साथ ही इसमें असीमित कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। इस प्लान को पहले 149 रुपये के प्राइस टैग के साथ पेश किया गया था।

एयरटेल का 299 रुपये वाला प्रीपेड प्लान : इस प्रीपेड प्लान में प्रतिदिन 1.5GB डेटा और 100SMS मिलते हैं। इसके अलावा प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग दी जाती है। इस प्रीपेड पैक की समय सीमा 28 दिन की है।

एयरटेल का 479 रुपये वाला प्रीपेड प्लान : इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को रोजाना 1.5GB डेटा और 100SMS दिए जाते हैं। यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इस प्रीपेड प्लान की वैधता 56 दिन की है।

एयरटेल का 455 रुपये वाला प्रीपेड प्लान : इस प्रीपेड पैक की वैधता 84 दिन की है। इसमें कुल 6GB डेटा दिया जाएगा। साथ ही फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।

एयरटेल का 549 रुपये वाला प्रीपेड प्लान : इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 2GB डेटा और 100SMS दिए जाएंगे। यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। इस रिचार्ज प्लान की वैधता 56 दिन की है।

एयरटेल का 2999 रुपये वाला प्रीपेड प्लान : एयरटेल का यह सबसे महंगा प्रीपेड प्लान है। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 2GB डेटा और 100SMS मिलेंगे। साथ ही यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। इस पैक की समय सीमा 365 दिन यानी एक साल की है।

Edited By: Ajay Verma