नई दिल्ली, टेक डेस्क। Airtel ने अपने प्रीपेड यूजर्स को अपने दो प्लान्स के साथ यूनिक ऑफर्स दे रहा है, जिसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और फ्री डेली डाटा के साथ-साथ Amazon Prime मेंबरशिप और 4 लाख रुपये तक का फ्री इंश्योरेंस भी ऑफर किया जा रहा है। Jio, Vodafone Idea और BSNL से मिल रही चुनौतियों के बीच कंपनी ने अपने प्रीपेड प्लान को इस तरह से डिजाइन किया है, जिसमें यूजर्स को मैक्सिमम बेनिफिट्स ऑफर किए जा सकें। Airtel ने अपने Rs 249 और Rs 299 वाले प्रीपेड प्लान को रिवाइज किया है। इन दोनों ही प्लान्स में यूजर्स को प्रतिदिन कम से कम 2GB हाई स्पीड 4G/3G डाटा ऑफर किया जा रहा है। इसके अलवा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ यूनिक सर्विसेज भी ऑफर किए जा रहे हैं। आइए, जानते हैं इन दोनों प्लान्स के बारे में

Rs 249 वाला प्रीपेड प्लान

Airtel के इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग ऑफर की जा रही है। यूजर्स नेशनल रोमिंग के दौरान फ्री इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल्स का लाभ ले सकेंगे। इसके अलावा यूजर्स को प्रतिदिन 2GB हाई-स्पीड इंटरनेट डाटा ऑफर किया जा रहा है। इस प्रीपेड प्लान में इसके अलावा एक साल के लिए Norton Mobile Security ऑफर की जा रही है, साथ ही साथ Rs 2,000 तक के Airtel ऐप्स के ऑफर्स दिए जा रहे हैं, जिनमें Airtel TV प्रीमियम, Wynk म्यूजिक जैसे ऑफर्स शामिल हैं। इस प्लान में मिलने वाले यूनिक ऑफर्स की बात करें तो यूजर्स को इस प्लान के साथ 4 लाख रुपये तक का इंश्योरेंस ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है।

Rs 299 वाला प्रीपेड प्लान

Airtel के इस प्रीपेड प्लान में भी यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग ऑफर की जा रही है। इसमें भी यूजर्स नेशनल रोमिंग के दौरान फ्री इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल्स का लाभ ले सकेंगे। इसके अलावा यूजर्स को प्रतिदिन 2.5GB हाई-स्पीड इंटरनेट डाटा ऑफर किया जा रहा है। साथ में यूजर्स को प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस का भी लाभ मिलता है। इस प्रीपेड प्लान में भी एक साल के लिए Norton Mobile Security ऑफर की जा रही है, साथ ही साथ Rs 2,000 तक के Airtel ऐप्स के ऑफर्स दिए जा रहे हैं, जिनमें Airtel TV प्रीमियम, Wynk म्यूजिक जैसे ऑफर्स शामिल हैं। इस प्लान में मिलने वाले यूनिक ऑफर्स की बात करें तो यूजर्स को इस प्लान के साथ Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिनों की है।

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप