एयरटेल ने अपने उपभोक्ताओं के लिए एक खुशखबरी लेकर आया है। एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए Double Data Plan जारी किया है। ये प्लान केवल प्रीपेड यूजर्स के लिए ही है। प्राप्त खबरों की मानें तो नए किफायती डाटा पैक में यूजर्स को दोगुनी डाटा लिमिट और रात में अतिरिक्त डाटा का प्रावधान है।

क्या है एयरटेल का डबल डाटा प्लान?
इस प्लान के मुताबिक, 296 रुपये के डबल डाटा पैक में 2 जीबी इंटरनेट दिया जाएगा। जिसमें से 1 जीबी 3जी या 4जी डाटा मिलेगा। इसके अलावा रात के समय के लिए 1 जीबी एक्सट्रा डाटा भी दिया जा रहा है। वहीं, एयरटेल के एक मौजूदा प्लान में 259 रुपये में 1जीबी इंटरनेट डाटा 28 दिनों के दिया जा रहा है। ऐसे में है न ये डबल धमाका। 30 फीसदी तक बचत और डबल डाटा वाला ये प्लान एयरटेल ने खासतौर पर अपने कस्टमर्स के लिए निकाला है।

पढ़े, सुपर स्ट्रीमिंग का मजा लेना है तो इस कंपनी का 4जी सुपरनेट करें यूज

भारती एयरटेल के मार्केटिंग ऑपरेशन्स डायरेक्टर अजय पुरी की मानें तो एयरटेल ने अपने ग्राहकों की जरुरतों को देखते हुए इस प्लान को लांच किया है। भारतीय बाजार में लगातार स्मार्टफोन की बिक्री बढ़ रही है, ऐसे में ज्यादातर लोग 24 घंटे ऑनलाइन रहते हैं। जिसके चलते उनका डाटा पैक खत्म हो जाता है। इसी के चलते एयरटेल ने ये प्लान लांच किया है।

Posted By: MMI Team

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस