Move to Jagran APP

Airtel ने लॉन्च किया 97 रुपये का कॉम्बो प्लान, मिलेगा फ्री कॉलिंग और डाटा का लाभ

Airtel ने 100 रुपये से कम में कॉम्बो प्लान लॉन्च किया है जिसमें यूजर्स को फ्री कॉलिंग और डाटा का लाभ मिलता है

By Harshit HarshEdited By: Published: Fri, 14 Sep 2018 02:00 PM (IST)Updated: Fri, 14 Sep 2018 07:28 PM (IST)
Airtel ने लॉन्च किया 97 रुपये का कॉम्बो प्लान, मिलेगा फ्री कॉलिंग और डाटा का लाभ
Airtel ने लॉन्च किया 97 रुपये का कॉम्बो प्लान, मिलेगा फ्री कॉलिंग और डाटा का लाभ

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Airtel ने 97 रुपये का कॉम्बो प्रीपेड प्लान उतारा है। इस प्लान में यूजर्स को फ्री कॉलिंग के साथ ही डाटा का भी लाभ मिलता है। एयरटेल का यह प्लान रिलायंस जियो और वोडाफोन आइडिया के प्लान्स को टक्कर देगा। एयरटेल का यह प्लान देशभर के सभी सर्किल में वैलिड है। एयरटेल का यह प्लान कंपनी के ही 99 रुपये वाले प्लान के साथ क्लैश कर रहा है। जानते हैं इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में

loksabha election banner

एयरटेल 97 कॉम्बो प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स

इस प्लान में यूजर्स को कुल 21 हजार सेकेंड्स की वॉयस कॉलिंग फ्री में मिलती है। यानी की यूजर्स को कुल 350 मिनट कॉलिंग का लाभ मिलता है। जिसमें यूजर्स वॉयस कॉलिंग का फायदा नेशनल रोमिंग में भी उठा सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स को 1.5GB 3G/4G डाटा का लाभ मिलता है। इसके साथ ही यूजर्स को 200 लोकल और एसडीटी एसएमएस का भी लाभ भी मिलता है। एयरटेल के इस प्लान में आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्किल के लोगों को 18 हजार मिनट वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

एयरटेल 99 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के 99 रुपये वाले प्लान में कुछ यूजर्स को 28 दिन की वैधता मिलती है। इसके अलावा इसमें यूजर्स को 10 दिन की वैधता के साथ 2 जीबी डाटा का लाभ मिलता है। इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। साथ ही प्रतिदिन 100 एसएमएस का लाभ मिलता है।

रिलायंस जियो 98 रुपये वाला प्लान

रिलायंस जियो के 98 रुपये के प्लान में यूजर्स को 28 दिन की वैधता के साथ 2 जीबी डाटा का लाभ मिलता है। साथ ही यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। जियो के प्लान में यूजर्स को कुल 300 एसएमएस का लाभ मिलता है।  

यह भी पढ़ें:

Thomson UHD स्मार्ट टीवी भारत में लॉन्च, Hotstar, Netflix, Youtube से है लैस

Nokia का नया स्मार्टफोन इन मामलों में दे सकता है iPhone XR को चुनौती

Samsung के इन स्मार्टफोन्स में है Always On Display फीचर, जानें किस तरह करता है काम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.