Move to Jagran APP

सेकंड जेनेरेशन AirPods Pro में लाया जा रहा नया चार्जिंग फीचर, इसी साल हो सकता है डिवाइस लॉन्च

एपल ने बीते साल सितम्बर में ही AirPods Pro (2nd Gen) को लॉन्च किया था। अब खबरें हैं कि कंपनी एक नए बदलाव के साथ फिर से एयरपोड्स को पेश कर सकती है। AirPods Pro (2nd Gen) का नया वर्जन इसी साल पेश हो सकता है। (फोटो- एपल)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaPublished: Sun, 26 Mar 2023 12:42 PM (IST)Updated: Sun, 26 Mar 2023 12:42 PM (IST)
AirPods Pro 2nd Gen With USB Type C Port to Launch This Year, Pic Courtesy- Apple

नई दिल्ली, टेक डेस्क। प्रीमियम कंपनी एपल के एयरपोड्स को लेकर एक नई जानकारी सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इसी साल अपने यूजर्स के लिए एयरपोड्स में एक नया फीचर पेश करने जा रही है। जी हां, एपल यूजर्स को सेकंड जेनेरेशन AirPods Pro डिवाइस USB Type-C Port फीचर के साथ मिल सकता है।

AirPods Pro (2nd Gen) का नया वर्जन

यह डिवाइस फर्स्ट जेनेरेशन AirPods Pro के सक्सेसर के रूप में लॉन्च किए जा सकते हैं। एपल ने फर्स्ट जेनेरेशन AirPods Pro को साल 2019 में लॉन्च किया था।

नए एयरपोड्स वर्तमान मॉडल से फीचर्स के मामले में अलग हो सकते हैं। एक लीकस्टर ने दावा किया है कि एपल सेकंड जेनेरेशन एयरपोड्स का नया वर्जन पेश करने जा रहा है। मालूम हो कि कंपनी ने बीते साल सितम्बर में ही AirPods Pro (2nd Gen) को लॉन्च किया था।

इसी साल पेश हो सकता है नया वर्जन

इसी के साथ एपल ने iPhone 14 series को भी पेश किय था। इसी के साथ अगर AirPods Pro (2nd Gen) को नए फीचर के साथ लाए जाने की खबरें हैं। माना जा रहा है कि इस साल के आखिर तक कंपनी AirPods Pro (2nd Gen) को लेकर नया एलान कर सकती है। इस डिवाइस के मास प्रोडक्शन को लेकर खबरें हैं।

iPhone 15 में भी पेश हो सकता है फीचर

अगर एपल के AirPods Pro (2nd Gen) को लेकर नया बदलाव होता है तो यह कंपनी के डिवाइस के लिए पहली बार नहीं होगा। दरअसल इससे पहले एपल ने iPad models को भी नए यूएसबी कनेक्टर के साथ पेश किया था, जबकि इसी कड़ी में एपल टीवी के लिए सिरी रिमॉट का नाम भी शामिल होता है।

कंपनी इस साल अपने यूजर्स को नए आईफोन iPhone 15 का तोहफा भी देने की तैयारियों में है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक नए स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को लेकर किसी तरह की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। वहीं दूसरी ओर, बाजार के जानकारों का दावा है कि कंपनी का नया लाइनअप iPhone 15 भी USB Type-C ports के साथ लाया जा रहा है।

एपल ने अपने फर्स्ट जेनेरेशन AirPods Pro model को लेकर भी नया बदलाव किया था। कंपनी ने MagSafe compatible charging case के साथ डिवाइस को पेश किया था।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.