Move to Jagran APP

नवरात्रों पर ये कंपनी दे रही फ्री 3जी इंटरनेट डाटा और वॉयस कॉल

वोडाफोन, एयरटेल, आईडिया और बीएसएनएल जैसी दिग्गज कंपनियों के बाद एयरसेल ने भी अपने यूजर्स को बड़ा तोहफा दिया है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Fri, 07 Oct 2016 01:53 PM (IST)Updated: Fri, 07 Oct 2016 03:00 PM (IST)

नई दिल्ली। भारत की लगभग हर टेलिकॉम कंपनी अपने यूजर्स के लिए सस्ते से सस्ता प्लान पेश कर रही है। वोडाफोन, एयरटेल, आईडिया और बीएसएनएल जैसी दिग्गज कंपनियों के बाद एयरसेल ने भी अपने यूजर्स को बड़ा तोहफा दिया है। कंपनी यूजर्स के लिए एक नया प्लान लांच किया है। जिसके तहत एयरसेल अपने यूजर्स को 1जीबी और 2जीबी 3जी डाटा फ्री दे रही है। तो है न ये एक शानदार ऑफर?

loksabha election banner

कैसे उठाएं ऑफर का लाभ?

एयरसेल के अनलिमिटेड वॉयस कॉल पैक के साथ यूजर्स को 1जीबी और 2जीबी 3जी डाटा फ्री दिया जाएगा। एयरसेल के ये पैक 349 रुपये और 649 रुपये तक के हैं। इन पैक्स को एक्टिवेट कराने के बाद यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग सुविधा दी जाएगी। जिसकी वैधता 28 दिनों की होगी। आपको बता दें कि 349 रुपये के पैक के साथ 1जीबी 3जी डाटा दिया जाएगा। तो वहीं, 649 रुपये में 2जीबी 3जी डाटा दिया जाएगा।

इसके साथ ही एयरसेल ने एक और बेहतरीन प्लान पेश किया है जिसमें यूजर को 409 रुपये के रिचार्ज में 10 जीबी 3जी इंटरनेट डाटा मिलेगा। जिसकी वैधता 28 दिनों की होगी। आपको बता दें कि एयरसेल फिलहाल 1जीबी 3जी इंटरनेट 41 रुपये में दे रहा है।

यह भी पढ़े,

सावधान! गूगल प्ले स्टोर की 400 एप्स पर हुआ वायरस अटैक, न करें एप डाउनलोड

स्नैपडील इस दमदार स्मार्टफोन पर लाया 10000 रुपये का कैशबैक ऑफर

रिलायंस की गूगली, अब 50 रुपये में मिलेगा 1 जीबी इंटरनेट डाटा और फुल टॉकटाइम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.