Move to Jagran APP

200 रुपये में महीने भर के लिए मिलेगा एंड्रॉइड 4K सेट-टॉप बॉक्स समेत 100GB अतिरिक्त डाटा

ACT कंपनी ने यूजर्स को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए एक नया ऑफर पेश किया है जिसके तहत ACT Stream TV 4K को मासिक रेंटल पर दिया जा रहा है। फोटो साभार ACT

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Fri, 06 Mar 2020 03:11 PM (IST)Updated: Fri, 06 Mar 2020 03:11 PM (IST)
200 रुपये में महीने भर के लिए मिलेगा एंड्रॉइड 4K सेट-टॉप बॉक्स समेत 100GB अतिरिक्त डाटा
200 रुपये में महीने भर के लिए मिलेगा एंड्रॉइड 4K सेट-टॉप बॉक्स समेत 100GB अतिरिक्त डाटा

नई दिल्ली, टेक डेस्क। हाल ही में Tata Sky ने अपने सेट-टॉप बॉक्स की कीमतों में बढ़ोत्तरी की थी जिसके बाद से अब कंपनी के SD और HD सेट-टॉप बॉक्स को 1,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। वहीं, अब ACT कंपनी ने यूजर्स को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए एक नया ऑफर पेश किया है जिसके तहत ACT Stream TV 4K को मासिक रेंटल पर दिया जा रहा है। अगर यूजर्स को 1 महीने के रेंटल पर यह STB चाहिए तो उन्हें 200 रुपये प्रति महीने का शुल्क देना होगा। वहीं, 6 महीने के लिए STB अगर यूजर्स रेंट पर लेना चाहते हैं तो उन्हें 1,000 रुपये का शुल्क देना होगा।

loksabha election banner

ACT Stream TV 4K ऑफर की डिटेल्स: शुल्क के बारे में तो हमने आपको ऊपर बताया ही है। इसे 1 महीने और 6 महीने के लिए क्रमश: 200 रुपये और 1,000 रुपये के रेंटल पर लिया जा सकता है। इसके साथ आपको 1,000 रुपये की सिक्योरिटी के तौर पर देनी होगी। यह सिक्योरिटी पूरी तरह से रिफंडेबल होगी। वहीं, अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको 4,499 रुपये का चार्ज देना होगा। इसके साथ आपको 100 से ज्यादा लाइव टीवी चैनल्स समेत 100 जीबी अतिरिक्त डाटा प्रति महीने दिया जाएगा। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, लाइव चैनल्स और डाटा ऑफर 31 अगस्त 2020 तक वैध है। इसके अलावा उपरोक्त रेंटल ऑफर उन्हें ही दिया जा रहा है जो ACT ब्रॉडबैंड यूजर हैं।

फोटो साभार: ACT

अगर यूजर इस बॉक्स के लिए SD कंटेंट देखते हैं तो उन्हें न्यूनतम 3MBPS की स्पीड की जरूरत होगी। वहीं, HD कंटेंट देखते हैं तो न्यूनतम 5MBPS स्पीड की जरूरत होगी। अगर आपके प्लान में न्यूनतम 25MBPS स्पीड है तो आप HDR या 4K कंटेंट को स्ट्रीम कर पाएंगे।

ACT Stream TV 4K की डिटेल्स: यह बॉक्स एंड्रॉइड आधारित है। इस बॉक्स में डॉल्बी ऑडियो और गूगल असिस्टेंट वॉयस कंट्रोल का सपोर्ट दिया गया है। इसमें 3,000 से ज्यादा ऐप्स मौजूद हैं। इसमें Amazon Prime, Netflix समेत अन्य ऐप्स शामिल हैं। इसमें हाईसिलिकॉन 3798M V200 चिपसेट दिया गया है। साथ ही 2 जीबी की रैम और 8 जीबी की फ्लैश स्टोरेज भी दी गई है। यह एंड्रॉइड 9.0 पाई काम करता है। इसमें दो यूएसबी पोर्ट, एक इथरनेट पोर्ट, एक एवी आउटपुट और एक माइक्रो-एसडी कार्ड स्लॉट मौजूद है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.