Move to Jagran APP

Vodafone के इन रिचार्ज के साथ मिलेगी 84 दिनों की अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा

Vodafone Idea के यूजर्स के लिए तीन ऐसे प्रीपेड प्लान्स हैं जिनमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ-साथ डाटा और 84 दिनों की वैलिडिटी भी मिलती है। (फोटो साभार- Vodafone Idea)

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 07 May 2020 06:26 PM (IST)Updated: Thu, 07 May 2020 06:30 PM (IST)
Vodafone के इन रिचार्ज के साथ मिलेगी 84 दिनों की अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा
Vodafone के इन रिचार्ज के साथ मिलेगी 84 दिनों की अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Airtel, Vodafone Idea और Reliance Jio तीनों ही टेलिकॉम कंपनियों ने अपने प्रीपेड प्लान्स की दर पिछले साल दिसंबर से बढ़ा दी हैं। इन तीनों ही कंपनियों ने लगभग एक जैसे ही प्लान्स पेश किए हैं। कोरोनावायरस महामारी की वजह से ही मार्च के महीने से देशव्यापी लॉकडाउन घोषित होने से पहले ही कई लोग वर्क फ्रॉम होम करके सोशल डिस्टेंसिंग को फॉलो कर रहे हैं। इसे देखते हुए सभी टेलिकॉम कंपनियों ने डबल डाटा बेनिफिट्स वाला ऑफर पेश किया है। इसके अलावा कई और प्रीपेड प्लान्स भी उपलब्ध हैं, जिनके लिए यूजर्स को कम खर्च करना पड़ता है और डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ लंबी वैलिडिटी के लिए मिलता है। आज हम आपको Vodafone Idea के ऐसे ही तीन प्रीपेड प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनमें 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ-साथ Vodafone Play और Zee5 का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है।

loksabha election banner

379 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान को खास तौर पर कम डाटा इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के लिए पेश किया गया है। इस प्लान के साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। साथ ही, यूजर्स को इसके साथ फ्री नेशनल रोमिंग और कुल 1,000 फ्री नेशनल SMS का भी लाभ दिया जाता है। डाटा की बात करें तो इसके साथ यूजर्स को कुल 6GB 4G इंटरनेट डाटा का लाभ मिलता है। कॉम्प्लीमेंटरी ऑफर के तहत Vodafone Play और Zee5 का फ्री सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जाता है।

599 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

इस प्रीपेड प्लान में भी यूजर्स को 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान के साथ भी सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। साथ ही, यूजर्स को इसके साथ फ्री नेशनल रोमिंग और प्रतिदिन 100 फ्री नेशनल SMS का भी लाभ दिया जाता है। डाटा की बात करें तो इसके साथ यूजर्स को प्रतिदिन 1.5GB 4G इंटरनेट डाटा का लाभ मिलता है। इस प्लान के साथ भी कॉम्प्लीमेंटरी ऑफर के तहत Vodafone Play और Zee5 का फ्री सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जाता है।

699 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

इस प्रीपेड प्लान की खास बात यह है कि इसके साथ डबल डाटा बेनिफिट्स ऑफर किया जाता है। इस प्रीपेड प्लान की भी वैलिडिटी 84 दिनों की है। इस प्लान के साथ भी सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। साथ ही, यूजर्स को इसके साथ फ्री नेशनल रोमिंग और प्रतिदिन 100 फ्री नेशनल SMS का भी लाभ दिया जाता है। डाटा की बात करें तो इसके साथ यूजर्स को प्रतिदिन 2GB + 2GB यानि की 4GB 4G इंटरनेट डाटा का लाभ मिलता है। इस प्लान के साथ भी कॉम्प्लीमेंटरी ऑफर के तहत Vodafone Play और Zee5 का फ्री सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जाता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.