Move to Jagran APP

400 रुपये से कम कीमत वाले Vi, Airtel, Jio और BSNL के जबरदस्त प्लांस, फ्री कॉलिंग के साथ मिलेगा बेहिसाब डेटा

कॉम्पिटिशन बढ़ने और ज्यादा से ज्यादा यूजर्स को अपने साथ जोड़ने के लिए Vi Airtel Jio और BSNL ने ज्यादा बेनेफिट्स प्रदान करने वाले प्रीपेड प्लान बाजार में उतारे हैं। हम आपको तीनों कंपनियों के कुछ खास रिचार्ज पैक के बारे में यहां बताने वाले हैं।

By Ajay VermaEdited By: Published: Mon, 08 Nov 2021 09:31 AM (IST)Updated: Mon, 08 Nov 2021 09:31 AM (IST)
Vi Airtel Jio BSNL की यह है प्रतिकात्मक फाइल फोटो

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारतीय टेलीकॉम मार्केट में Vi, Airtel, Jio और BSNL के प्रीपेड प्लांस की भरमार है। इन सभी प्रीपेड पैक्स में हाई स्पीड डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और ओटीटी ऐप की सब्सक्रिप्शन दी जा रही है। अगर आप अपने लिए ज्यादा बेनेफिट्स वाले रिचार्ज पैक की तलाश कर रहे हैं तो हम आपके लिए कुछ चुनिंदा डेटा पैक लेकर आए हैं। इनमें आपको रोजाना 1GB से ज्यादा डेटा और असीमित कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। आइए इन डेटा पैक पर डालते हैं एक नजर...

loksabha election banner

Jio का 249 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

जियो का यह प्रीपड प्लान 28 दिन की वैलेडिटी के साथ आता है। इस पैक में प्रतिदिन 2GB डेटा और 100SMS दिए जाते हैं। यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इसके अलावा जियो के डेटा पैक में जियो मार्ट से खरीदारी करने पर 20 प्रतिशत का कैशबैक, जियो टीवी, सिनेमा, सिक्योरिटी और क्लाउड का एक्सेस मिलेगा।

Vi का 299 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

वोडाफोन आइडिया के इस रिचार्ज प्लान में डबल डेटा ऑफर मिलता है। इस ऑफर के तहत प्लान में रोजाना मिलने वाले 2GB डेटा के साथ अतिरिक्त 2GB डेटा प्रदान किया जाता है। अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो यूजर्स को इस पैक में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ वीआई मूवी, लाइव टीवी, Binge ऑल नाइट और वीकेंड डेटा रोलओवर मिलेगा। इस पैक की समय सीमा 28 दिन की है।

Airtel का 399 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

एयरटेल के इस डेटा पैक की समय सीमा 56 दिन की है। इसमें रोजाना 1.5GB डेटा और 100SMS ऑफर किए जाते हैं। यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा डेटा पैक में अमेजन प्राइम, विंक म्यूजिक और फ्री हेलो ट्यून की सब्सक्रिप्शन दी जाती है।

BSNL का 398 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

बीएसएनएल का यह डेटा प्लान गेम-चेंजर है, क्योंकि इसमें अनलिमिटेड हाई स्पीड डेटा और रोज 100SMS दिए जा रहे हैं। इसके साथ ही यूजर्स को पैक में फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। हालांकि, इसमें ओटीटी ऐप्स की सब्सक्रिप्शन नहीं दी जाएगी। इस पैक की वैधता 30 दिन की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.