नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Redmi Note 5 Pro यूजर्स के लिए MIUI 10 9.3.28 ग्लोबल बीटा अपडेट जारी कर दिया गया है। यह अपडेट गूगल के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम Android 9 Pie को सपोर्ट करता है। Xiaomi ने इस बात की जानकारी अपने आधिकारिक फोरम के जरिए दी है। इस लेटेस्ट अपडेट में Redmi Note 5 Pro के यूजर्स को लॉक स्क्रीन के बग फिक्स, पासवर्ड और पिन, नोटिफिकेशन शेड में बैटरी इंडिकेटर्स जैसे फीचर्स मिलेंगे। हालांकि, कंपनी ने इसके स्टेबल वर्जन के रोल आउट के लिए कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।
 
Xiaomi ने अपने आधिकारिक फोरम पर MIUI 10 9.3.28 ग्लोबल बीटा अपडेट के लिंक पोस्ट करते हुए लिखा, अगर आप Redmi Note 5 Pro यूजर्स हैं तो Recovery ROM के जरिए आपका स्मार्टफोन इस लेटेस्ट ग्लोबल बीटा के साथ अपडेट हो जाएगा। यूजर्स इस बीटा अपडेट को दो तरीकों से डाउनलोड कर सकेंगे। इसके लिए कंपनी ने स्टेप बाई स्टेप प्रक्रिया भी बताई है। साथ ही, यूजर्स को कहा है कि अपडेट करने से पहले आप अपने डाटा का बैकअप ले लें।

 
Android 9 Pie पर आधारित इस MIUI 10 9.3.28 ग्लोबल बीटा में यूजर्स को मार्च के एंड्रॉइड सिक्युरिटी पैच भी मिलेंगे। इस पैच में कई तरह के पासवर्ड और पिन से संबंधित Error को फिक्स किया गया है। इस ग्लोबल बीटा को अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड करने के लिए आपको Recovery ROM लिंक को अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड करना होगा। Redmi Note 5 Pro खरीदें यहां
 
Recovery ROM के जरिए इस तरह डाउनलोड करें अपडेट
 
  • Recovery ROM फाइल को सबसे पहले अपने स्मार्टफोन के इंटरनल स्टोरेज में डाउनलोड कर लें।
  • इसके बाद अपडेटर ऐप को ओपन कर लें और सबसे ऊपर दाहिने तरफ बने मैन्यु को टैप करें।
  • इसके बाद अपडेटर पैकेज डाउनलोडेड ROM का चुनाव करें और ओके पर टैप करें।
  • इस प्रक्रिया के समाप्त होने के बाद रीबूट पर टैप करें।
  • रीबूट होने के बाद आपको MIUI 10 का लेटेस्ट बीटा अपडेट मिल जाएगा।

ये भी पढ़ें

इन 6 टिप्स को फॉलो कर यूजर्स अपने Facebook अकाउंट का रख सकते हैं सुरक्षित

 

Indian Railways: इस तरह इस्तेमाल करें स्टेशन पर फ्री वाई-फाई

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप