नई दिल्ली, टेक डेस्क। Raksha Bandhan 2019 Gift: क्या आपकी बहन और आपके बीच इस बात पर बहस होती है कि वो आपका चार्जर गलत जगह रख देती है? या आपके ईयरफोन की जगह बदल देती है? या फिर आपके गैजेट्स का वो इस्तेमाल करती है और आपको कभी अपने गैजेट्स का इस्तेमाल करने का मौका नहीं मिलता? ऐसे में क्यों ना इस रक्षाबंधन आप अपनी टेक सेवी बहन को अच्छा सा, कोई काम आने वाला गैजेट ही गिफ्ट कर दें? बजट कीमत में नीचे कुछ ऐसे कूल टेक प्रोडक्ट्स की सूची दी जा रही है, जो इस रक्षाबंधन आप अपनी बहन को दे सकते हैं।

पाॅवर बैंक: आप अब अपनी बहन को स्माॅल एवं स्लीक पाॅवर बैंक गिफ्ट में देकर चार्जर की लड़ाई का खत्म कर सकते हैं। यह आसानी से पाॅकेट में आ जाता है और काॅम्पैक्टनेस, स्टाईल एवं परफाॅर्मेंस का बेहतरीन मिश्रण है। यह डील आपको Snapdeal पर मिलेगी।

ओरिजिनल कीमत – Rs 999

ऑफर कीमत – Rs 549

ब्लैक ऑक्स वायर सेल्फी स्टिक: आप अपनी बहन के लिए सेल्फी स्टिक ले सकते हैं। महत्वपूर्ण क्षणों को कैप्चर करने के लिए आपकी बहन को एक परफेक्ट सेल्फी स्टिक की जरूरत है। यह स्टिक उसे 0 से लेकर 270 डिग्री तक किसी भी एंगल से इमेज कैप्चर करने का अवसर देगी। यह ऑफर Amazon पर मिल रहा है।

ओरिजिनल कीमत - Rs 399

ऑफर कीमत - Rs 249

Rakshabandhan 2019: ब्लूटूथ हेडसेट: इस स्टाईलिश हेडसेट में यूएसबी पोर्ट के साथ आपकी सिस्टर को आपका आभार व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं मिलेंगे। यह ऑफर Flipkart पर उपलब्ध है।

ओरिजिनल कीमत- Rs 999

ऑफर कीमत- Rs 249

पोर्टेबल ब्लूटूथ वायरलेस स्पीकर, माईक के साथ: यह उपहार मिलने के बाद आपकी बहन अपने ग्रूविंग के मूड में आपका स्पीकर नहीं मांगेगी। यह स्पीकर बेहतरीन स्टाईल के साथ सर्वश्रेष्ठ म्यूजिक क्वालिटी ऑफर करता है। यह ऑफर Snapdeal पर मिल रहा है।

ओरिजिनल कीमत- Rs 1999

ऑफर कीमत - Rs 1499

Rakshabandhan 2019: पाॅवर बैंक: पावर बैंक की एक डील Amazon पर भी मिल रही है। पावर बैंक एक ऐसी टेक एक्सेसरी है, जो राजना इस्तेमाल में आने के साथ-साथ किसी ट्रिप आदि पर भी बहुत काम आती है। इसलिए यह गिफ्ट आपकी बहन को पसंद आना लाजमी है।

ओरिजिनल कीमत– Rs 1,699

ऑफर कीमत– Rs 1,188

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Sakshi Pandya