नई दिल्ली, टेक डेस्क। Rakshabandhan 2019: भाई-बहन में छोटी-मोटी तकरार तो चलती ही रहती है लेकिन राखी का त्योहार आते ही हम यह सब भूलकर अपनी बहन या भाई के लिए गिफ्ट खरीदने के लिए तैयारी में लग जाते हैं। ऐसे में यदि आप अपने टेक सेवी भाई के लिए कोई गिफ्ट खरीदना चाहते हैं तो यहां हम आपको कुछ कूल गैजेट्स के बारे में बता रहे हैं। 

HONOR Band 5

आप रक्षाबंधन पर अपन भाई को बजट कीमत की HONOR Band 5 गिफ्ट कर सकते हैं। जो कि दिखने में स्टाइलिश होने के साथ ही फिटनेस पर भी पूरी नजर रखेगी। इसमें फुल कलर एमोलेड डिसप्ले दिया गया है। यह डिवाइस रियल टाइम हार्ट रेट, स्लीप मॉनिटरिंग और स्विंम रिकॉग्निशन जैसे फीचर्स की सुविधा देती है। फ्लिपकार्ट पर इस डिवाइस की कीमत Rs 2,599 है।

Panasonic Retro Style headphones

भाई को गिफ्ट देने के लिए ब्लूटूथ हेडफोन भी एक अच्छा विकल्प है और इसके लिए आप Panasonic Retro Style headphones का चयन कर सकते हैं। इस हेडफोन में ब्लूटूथ वायरलेस तकनीक का उपयोग किया गया है। इसके अलावा इसमें हाई क्वालिटी ऑप्शन, 24 घंटे वायरलेस प्लेबैक, क्विक चार्जिंग फंक्शन और ईयर पेड माइक जैसे फीचर्स मौजूद हैं। Amazon पर इसकी कीमत Rs 9,999 है।

JBL Go portable wireless bluetooth speaker

इस स्पीकर में Google Assistant और Siri बटन की सुविधा दी गई है। ये स्पीकर 5 घंटे का प्लेटाइम देता है। इस वायरलेस ब्लूटूथ स्पीकर में कभी भी कहीं भी हाई—क्वालिटी साउंड का आनंद लिया जा सकता है। म्यूजिक के शौकीनो के लिए ये एक परफेक्ट गिफ्ट ऑप्शन है। JBL GO पोर्टेबल वायरलेस ब्लूटूथ स्पीकर Amazon पर Rs 1,699 में उपलब्ध है।

Zebronics MAX Plus गेमिंग की-बोर्ड

अगर आपका भाई गेम का शौकीन है जो इस रक्षाबंधन पर आप उसे गेमिंग कीबोर्ड गिफ्ट कर सकती हैं। जो कि गेमिंग का बेहद शानदार अनुभव देगा। इसके लिए आप Zebronics MAX Plus कीबोर्ड खरीद सकते हैं। जिसमें एलईडी लाइट दी गई है जिसका उपयोग कम रोशनी में गेमिंग के लिए कर सकते हैं। Amazon पर इसकी कीमत Rs 2,535 है।

Portronics Toucharge

स्मार्टफोन को वायरलेस चार्जिंग पैड की मदद से कहीं भी आराम से चार्ज किया जा सकता हैं और Portronics Toucharge X POR-897 10W आपके टेक सेवी भाई के लिए रक्षाबंधन पर एक बेस्ट गिफ्ट ऑप्शन है। यह एंड्राइड और आईओएस दोंनो डिवाइस को सपोर्ट करता है। इसे Amazon से Rs 999 में खरीद सकते हैं। 

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप