नई दिल्ली, टेक डेस्क। PUBG Mobile भारत में सबसे पॉपुलर गेम्स में से एक बन चुका है, यह तो सभी जानते हैं। गेम की पॉपुलैरिटी का ही नतीजा है की हाल ही में बड़े प्राइज के साथ PUBG Mobile टूर्नामेंट्स हुए हैं। कंपनी ने इसका Lite वर्जन भी हाल ही में भारत में उपलब्ध करवाया है, लेकिन ओरिजिनल गेम अभी भी अपने फीचर्स के कारण उतना ही पसंद किया जा रहा है।

Amazon और Flipkart की स्वतंत्रता दिवस के मौके पर चल रही सेल के चलते हम आपको कुछ ऐसे स्मार्टफोन्स के बारे में इस पोस्ट में बताएंगे, जो PUBG Mobile खेलने की लिए बेहतर विकल्प है। ये स्मार्टफोन्स Rs 20000 की रेंज में आते हैं। अब दोनों ई-कॉमर्स साइट्स पर चल रही सेल का फायदा उठा कर, आप इन स्मार्टफोन्स को और भी सस्ती कीमत में डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं।

PUBG Mobile: Xiaomi Poco F1: यह फोन अपनी ओरिजिनल कीमत Rs 20999 से कम होकर सेल में Flipkart पर Rs 17999 में मिल रहा है। बता दें, Poco F1 स्नैपड्रैगन 845 SoC के साथ 6GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। यूजर्स दूसरा हाइब्रिड नैनो-सिम स्लॉट का इस्तेमाल कर स्टोरेज को 256GB तक बढ़ा सकते हैं। इसमें 6.18 इंच स्क्रीन FHD+ दी गई है। कैमरा की बात करें, तो इसमें ड्यूल कैमरा सेटअप मौजूद है। इसमें 12MP का प्राइमरी सेंसर और 5MP डेप्थ सेंसर दिया गया है। डिवाइस के फ्रंट में 20MP का सेल्फी कैमरा और फेस अनलॉक के लिए इंफ्रारेड सेंसर दिया गया है। Poco F1 में 4000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है और फोन एंड्रॉइड ओरियो पर काम करता है।

PUBG Mobile: Huawei P30 Lite: यह फोन Amazon सेल में अपने ओरिजिनल प्राइज Rs 19990 की जगह Rs 17990 में मिल रहा है। Huawei P30 Lite में 6.15 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। हैंडसेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट के साथ 4GB/6GB रैम और 128GB इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। फोन के बैक पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 24MP प्राइमरी कैमरा, 8MP सेकेंडरी और 2MP का सेंसर मौजूद है। सेल्फीज शूट करने के लिए फोन के फ्रंट में 32MP का कैमरा दिया गया है। पॉवर बैकअप के लिए फोन में 3340mAh की बैटरी दी गई है। फोन एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Sakshi Pandya