Move to Jagran APP

PUBG Lite के लिए इन आसान स्टेप्स से करें प्री-रजिस्टर और जीतें कई ईनाम

PUBG Lite को खेलने के लिए भारत समेत कई एशियाई देशों में रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया है। यह रजिस्ट्रेशन कल यानी 22 जून को शुरू किया गया है जो 3 जुलाई तक चलेगा।

By Harshit HarshEdited By: Published: Sat, 22 Jun 2019 04:29 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jun 2019 11:05 AM (IST)
PUBG Lite के लिए इन आसान स्टेप्स से करें प्री-रजिस्टर और जीतें कई ईनाम
PUBG Lite के लिए इन आसान स्टेप्स से करें प्री-रजिस्टर और जीतें कई ईनाम

नई दिल्ली, टेक डेस्क। PUBG Mobile को दुनियाभर में काफी पसंद किया जा रहा है और यह दुनिया के सबसे ज्यादा खेले जाने वाले मोबाइस गेम्स में से एक है। इसे खेलने के लिए आपको कम से कम 4GB रैम और हाई ग्राफिक्स वाले स्मार्टफोन की जरूरत होती है। कई यूजर्स ऐसे भी हैं जो हाई ग्राफिक्स और कन्फिग्यूरेशन वाले डिवाइस या कम्प्यूटर को अफोर्ड नहीं कर सकते हैं। PUBG Mobile के डेवलपर Tencent Gaming ने इन यूजर्स को लिए PUBG Lite गेम बनाया है।

loksabha election banner

इस गेम को खेलने के लिए भारत समेत कई एशियाई देशों में रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया है। यह रजिस्ट्रेशन कल यानी 22 जून को शुरू किया गया है जो 3 जुलाई तक चलेगा। इस गेम के लिए रजिस्ट्रेशन भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश, श्रीलंका, नेपाल, भूटान, मालदीव, अफगानिस्तान में शुरू की गई है। इस महीने की शुरुआत में ही इस गेम के एक पोस्टर को आधिकारिक फेसबुक पेज पर टीज किया गया था। इस कवर पोस्टर में ताजमहल का शेड दिखाया गया है। PUBG Lite के लिए 3 जुलाई की रात 11:59 बजे तक रजिस्ट्रेशन कराने वाले यूजर्स को कई फ्री स्कीन एवं रीवार्ड दिए जाएंगे। ऐसे में अगर आपने भी अब तक रजिस्टर नहीं कराया है तो आज हम आपको कुछ आसान तरीके बताने जा रहे हैं जिसकी मदद से आप PUBG Lite के लिए रजिस्टर करा सकते हैं। PUBG Mobile के लिए गेम कंट्रोलर अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

PUBG Lite के लिए कैसे करें रजिस्ट्रेशन?

  • सबसे पहले PUBG Lite के प्री-रजिस्ट्रेशन लिंक https://lite.pubg.com/" rel="nofollow पर जाना होगा।
  • इसे बाद यूजर्स को पार्टिसिपेट इवेंट पर टैप करना होगा।
  • जैसे ही आप पार्टिसिपेट इवेंट पर टैप करेंगे, एक नया पॉप-अप विंडो ओपन होगा जो आपको रजिस्टर करने के तरीके के बारे में पूछेगा। इसके बाद आप लिंक योर फेसबुक अकाउंट विकल्प पर टैप करें।
  • टैप करते ही आप PUBG Lite के लिए रजिस्टर कराने में सफल हो जाएंगे।
  • रजिस्टर करने के बाद आपको एक इवेंट कोड आपके रजिस्टर्ड ई-मेल आईडी पर मिलेगा। यह कोड आपके पास 11 जुलाई को मिलेगा। इस कोड के जरिए आप स्कीन और रीवार्ड के लिए रीडीम कर सकेंगे।

रीवार्ड्स

PUBG Lite के लिए प्री-रजिस्टर कराने वाले यूजर्स को Tiger फिनिश M416 स्कीन मिलता है। इसके साथ ही एक चीता फिनिश पैराशूट भी मिलता है। अगर, रजिस्ट्रेशन कराने वाले यूजर्स की संख्या 1 लाख से ज्यादा होती है तो PUBG प्लेयर्स को ब्लैक स्कार्फ, पंक ग्लासेज और ब्लडी कॉम्बैट पैन्ट गिफ्ट के तौर पर देगा। जैसे ही रजिस्ट्रेशन का आंकड़ा 2 लाख से ऊपर पहुंचता है, प्लेयर्स को गोल्ड PUBG स्कार्फ, स्ट्रिप्ड लॉन्ग स्लीव शर्ट और रेड स्पोर्ट टॉप गिफ्ट किया जाता है। ये सभी इन-गेम रीवार्ड के लिए यूजर्स को कोड ई-मेल दिया जाएगा। PS4 के लिए PUBG को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.