Move to Jagran APP

JioPhone 2 की दूसरी फ्लैश सेल 30 अगस्त को होगी आयोजित, इस तरह खरीद सकते हैं डिवाइस

JioPhone 2 की अगली सेल 30 अगस्त को दोपहर 12 बजे से आयोजित की जाएगी

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Fri, 24 Aug 2018 04:49 PM (IST)Updated: Mon, 27 Aug 2018 12:45 PM (IST)
JioPhone 2 की दूसरी फ्लैश सेल 30 अगस्त को होगी आयोजित, इस तरह खरीद सकते हैं डिवाइस
JioPhone 2 की दूसरी फ्लैश सेल 30 अगस्त को होगी आयोजित, इस तरह खरीद सकते हैं डिवाइस

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। रिलायंस जियो ने हाल ही में जियोफोन का अपग्रेडेड वर्जन लॉन्च किया था। इसका नाम JioPhone 2 है। इसकी पहली फ्लैश सेल 16 अगस्त को आयोजित की गई थी। अब इसकी अगली सेल 30 अगस्त को दोपहर 12 बजे से आयोजित की जाएगी। अगर आप भी फ्लैश सेल में इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो हम आपको JioPhone 2 को ऑर्डर करने का तरीका और ऑफर्स बताने जा रहे हैं।

loksabha election banner

JioPhone 2 कैसे करें ऑर्डर:

  • इस फोन की कीमत 2,999 रुपये है। इसके साथ ग्राहक को 99 रुपये का डिलीवरी चार्ज देना होगा। ऐसे में इस फोन के लिए 3,098 रुपये का पेमेंट करना होगा।
  • इस फोन के खरीदने के लिए आपको कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट www.jio.com पर जाना होगा। सेल शुरू होने से पहले ही आप वेबसाइट ओपन कर लें।
  • सेल शुरू होने से पहले आप अपना पिनकोड डालकर यह चेक करें कि क्या आपके शहर में यह फोन डिलीवर किया जाएगा या नहीं।
  • अगर फोन आपके शहर में डिलीवर होता है तो आपको अपनी कॉन्टैक्ट डिटेल जैसे नाम, ईमेल, फोन नंबर और शिपिंग एड्रेस एंटर करना होगा।
  • इसके बाद आपको 3,098 रुपये का पेमेंट करना होगा।
  • ऑर्डर हो जाने के 5 से 7 दिन के अंदर आपको फोन डिलीवर कर दिया जाएगा। इसके साथ एक सिम भी दी जाएगी जो आपको अपने नजदीकी जियो रिटेलर के पास जाकर एक्टिवेट करानी होगी।

JioPhone 2 के फीचर्स:

इस फोन में 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन में 512 एमबी की रैम और 4 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है। इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन KAI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। बेसिक फोटोग्राफी के लिए फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और वीजिए फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह ड्यूल सिम फोन है जिसमें पावर के लिए 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में एलटीई बैंड 3.5.40, 2जी बैंड- 900/1800, वाई-फाई, जीपीएस, एफएम, एनएफसी, VoLTE और VoWiFi जैसे फीचर्स मौजूद हैं। साथ ही इसमें लाउड मोनो स्पीकर दिया गया है। यह फुल क्वॉर्टी कीपैड के साथ आता है।

यह भी पढ़ें:

Samsung Galaxy A8 Star भारत में लॉन्च, 24MP फ्रंट कैमरा और 6 जीबी रैम है खासियत

OnePlus 6 डिस्काउंट में खरीदने का मौका, कंपनी ने भारत में खोले स्टोर्स

UIDAI ने अपनाई नई तकनीक, फिंगरप्रिंट और IRIS के साथ फेशियल रिक्गनिशन हुआ अनिवार्य


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.