Move to Jagran APP

Reliance Jio के धमाकेदार प्रीपेड प्लान, फ्री कॉलिंग के साथ मिलेगा 700GB से अधिक डेटा, बार-बार रिचार्ज कराने से मिलेगी आजादी

Jio के पास एक से बढ़कर एक प्रीपेड प्लान हैं। इन सभी में पर्याप्त डेटा और कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। हम आपको यहां कंपनी के कुछ चुनिंदा डेटा प्लान की जानकारी देंगे जिनमें आपको 700GB से अधिक डेटा समेत फ्री कॉलिंग और प्रीमियम ऐप का एक्सेस मिलेगा।

By Ajay VermaEdited By: Published: Tue, 24 Aug 2021 05:24 PM (IST)Updated: Wed, 25 Aug 2021 07:43 AM (IST)
Reliance Jio के धमाकेदार प्रीपेड प्लान, फ्री कॉलिंग के साथ मिलेगा 700GB से अधिक डेटा, बार-बार रिचार्ज कराने से मिलेगी आजादी
Reliance Jio की प्रतिकात्मक फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Jio long term Plans: आप बार-बार मोबाइल नंबर रिचार्ज कराने के झंझट से मुक्ति पाना चाहते हैं, तो यह खबर आपके बहुत काम आने वाली है। क्योंकि आज हम आपको यहां रिलायंस जियो (Reliance Jio) के कुछ चुनिंदा प्रीपेड प्लान के बारे में बताने वाले हैं, जिनमें आपको फ्री कॉलिंग के साथ 700GB से अधिक डेटा मिलेगा। इतना ही नहीं प्लान के साथ प्रीमियम ऐप तक की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दी जाएंगी। आइए इन रिचार्ज प्लान पर डालते हैं एक नजर...

loksabha election banner

Jio का 2,599 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

जियो का लॉन्ग-टर्म प्रीपेड प्लान है। इस प्लान में उपभोक्ताओं को प्रतिदिन 2GB डेटा और 100SMS मिलेंगे। इसके साथ ही 10GB अतिरिक्त डेटा दिया जाएगा। यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इसके अलावा प्लान के साथ उपभोक्ताओं को Disney+ Hotstar VIP की सब्सक्रिप्शन के साथ जियो टीवी, न्यूज और क्लाउड का एक्सेस दिया जाएगा। इस पैक की वैधता 365 दिन की है।

Jio का 3,499 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

जियो का यह सबसे महंगा प्रीपेड प्लान है। इस प्लान की समय सीमा 365 दिन यानी एक वर्ष की है। इस प्लान में रोजाना 3GB डेटा (कुल 1095GB डेटा) और 100SMS दिए जा रहे हैं। यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इसके अलावा प्लान के साथ जियो टीवी, सिनेमा, न्यूज और क्लाउंड का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दिया जाएगा।

Airtel और Vi के इन डेटा प्लान को मिलेगी कड़ी टक्कर

एयरटेल के 2,698 रुपये वाले प्लान को जियो के लॉन्ग टर्म प्लान से कड़ी टक्कर मिलेगी। एयरटेल के प्लान में मिलने वाले बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें उपभोक्ताओं को प्रतिदिन 2GB डेटा और 100SMS दिए जाएंगे। इसके साथ ही यूजर्स को प्लान में Disney+ Hotstar VIP, अमेजन प्राइम वीडियो, एयरटेल एक्सट्रीम और विंक म्यूजिक की सब्सक्रिप्शन मिलेगी। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इस पैक की समय सीमा 365 दिन यानी एक साल की है।

जियो के प्रीपेड प्लान वोडाफोन-आइडिया के 2,595 रुपये वाले डेटा प्लान को कड़ी टक्कर देंगे। इस प्लान की बात करें तो इसमें प्रतिदिन 1.5GB डेटा और 100SMS मिलते हैं। इस पैक में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। इसके अलावा प्लान के साथ Hotstar की सब्सक्रिप्शन के साथ-साथ वीआई मूवी, लाइव टीवी और वीकेंड डेटा रोलओवर की सुविधा दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.