Move to Jagran APP

Jio, Airtel और Vi के इन 6 प्रीपेड प्लान में मिलता है डेली अनलिमिटेड डेटा, कीमत है 500 रुपये से कम

डेली बढ़ने इंटरनेट की मांग की वजह से टेलिकॉम कंपनियां बिना डेली डेटा लिमिट वाले प्लान को पेश कर रही है। ऐसे में हम आज आपके लिए Vi Airtel और Jio के डेली अनलिमिटेड डेटा वाले प्री-पेड प्लान लेकर आये हैं जो 500 रुपये से कम कीमत में आते हैं-

By Saurabh VermaEdited By: Published: Wed, 14 Jul 2021 03:16 PM (IST)Updated: Wed, 21 Jul 2021 10:53 AM (IST)
यह Vi, jio और Airtel की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Daily Unlimited data Plan : रोजाना इंटरनेट की मांग बढ़ रही है। इसके चलते डेली डेटा कैप वाले प्लान की जगह डेली अनलिमिटेड डेटा प्लान की डिमांड बढ़ रही है। मतलब यूजर्स डेली मिलने वाले 1.5GB, 2GB और 3GB डेटा की जगह ऐसे प्लान की डिमांड कर रहे हैं, जिसमें रोजाना कि अनलिमिटेड GB डेटा का इस्तेमाल किया सके। यही वजह है कि टेलिकॉम कंपनियां बिना डेली डेटा लिमिट वाले प्लान को पेश कर रही है। ऐसे में हम आज आपके लिए Vi, Airtel और Jio के डेली अनलिमिटेड डेटा वाले प्री-पेड प्लान लेकर आये हैं, जो 500 रुपये से कम कीमत में आते हैं-

loksabha election banner

Reliance Jio 447 रुपये वाला प्लान

इस प्लान की वैधता 60 दिनों की है। इस प्लान में 50GB अधिकतम डेटा ऑफर किया जाता है, जिसे यूजर अपनी जरूरत के हिसाब से एक दिन या फिर 60 दिनों में खर्च कर सकते हैं। मतलब इस प्लान में डेली डेटा लिमिट की बाध्यता नहीं होती है। साथ ही इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली मुफ्त 100 SMS की सुविधा मिलती है। प्लान Jio Suite ऐप के फ्री एक्सेस के साथ आता है।

Reliance Jio 247 रुपये वाला प्लान

इस प्लान की वैधता 30 दिनों की है। इसमें अधिकतम 25GB अनलिमिडेट डेटा और डेली 100SMS की सुविधा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही Jio Suite ऐप्स का मुफ्त एक्सेस मिलता है।

Reliance Jio 127 रुपये वाला प्लान

Jio के 127 रुपये वाले प्लान में 15 दिनों की वैधता के साथ 12GB डेटा और डेली 100 मुफ्त SMS की सुविधा दी जाती है। यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के साथ आता है।

Airtel 456 रुपये वाला प्लान

यह प्लान 60 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में अधिकतम 50GB डेटा और डेली 100SMS की सुविधा मिलती है। साथ ही किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

Airtel 456 रुपये वाला प्लान

यह प्लान 60 दिनों की वैधता के साथ आता है। प्लान में 50GB का अधिकतम डेटा, डेली 100SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। साथ ही Amazon Prime मोबाइल एडिशन, Wynk Music, Airtel Extrem का मुफ्त सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है।

Vi 447 रुपये वाला प्लान

इस प्लान में 60 दिनों की वैधता के साथ अधिकतम 50GB डेटा ऑफर किया जाता है। साथ ही रोजाना 100 मुफ्त SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। साथ ही Vi और Vi TV का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Vi 267 प्लान

इस प्लान की वैधता 30 दिनों की है। यह अधिकतम 25GB डेटा, डेली 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आता है। इस प्लान में Vi और TV का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.