Move to Jagran APP

मात्र 369 रुपये मंथली किराये पर घर ले जाएं Apple, Samsung और OnePlus के महंगे फोन, यहां से करें खरीददारी

Phone on Rent Apple Samsung और Xiaomi फोन को किराये पर लेने से पहले 7 दिनों का फ्री ट्रायल दिया जाता है। साथ ही फ्री अपग्रेड की सुविधा उपलब्ध मिलती है। फोन को 6 से लेकर 12 माह से ज्यादा के पीरियड पर किराये पर लिया जा सकेगा।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Thu, 15 Jul 2021 07:37 AM (IST)Updated: Wed, 21 Jul 2021 10:55 AM (IST)
यह स्मार्टफोन की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Phone on Rent : हर 3 में से 2 भारतीय 10 से 12 माह में स्मार्टफोन बदल देते हैं। हालांकि हर 10 से 12 माह में एक नया स्मार्टफोन खरीदना महंगा सौदा साबित हो सकता है। ऐसे में ग्राहक नये-नये स्मार्टफोन को किराये पर ले सकतें हैं। साथ ही जो ग्राहक फ्लैगशिप स्मार्टफोन की चाहत रखते हैं। लेकिन कीमत ज्यादा होने की वजह से नया स्मार्टफोन नहीं खरीद पा रहे हैं। ऐसे ग्राहक के लिए महंगे स्मार्टफोन को सस्ते मंथली किराये पर घर ले जाने का मौका है। यह मंथली किराया 369 रुपये से शुरु होकर 2 से 3 हजार रुपये के बीच होता है।

loksabha election banner

कहां से करें खरीददारी

भारत में कई सारी वेबसाइट किराये पर फोन उपलब्ध कराती है। इन्हीं में से एक paytmmall, rentomojo और flexitrent हैं, जहां से फोन को मंथली किराये पर खरीदा जा सकेगा। यह वेबसाइट फोन को 7 दिनों के फ्री ट्रायल के साथ किराये पर देती हैं। साथ फ्री अपग्रेड की सुविधा मिलती हैं। फोन को 6 से लेकर 12 माह से ज्यादा के पीरियड पर किराये पर लिया जा सकेगा।  

किस फोन का कितना किराया

  • Galaxy Note 9 स्मार्टफोन 1,949 रुपये मंथली किराये पर खरीदा जा सकेगा। जबकि Galaxy S10s स्मार्टफोन को 1,639 रुपये मंथली किराये पर खरीद सकेंगे। साथ ही Google Pixel 2 स्मार्टफोन को 1,549 रुपये मंथली किराये पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।
  • Apple iphone XS Max को 3,399 रुपये मंथली किराये पर खरीद पाएंगे। जबकि Apple iPhone X स्मार्टफोन को 2,869 रुपये मंथली किराये पर खरीदने का मौका होगा। साथ ही Apple iPhone 8 स्मार्टफोन को 2,029 रुपये में खरीद पाएंगे।
  • Galaxy Note 8 स्मार्टफोन को 1,589 रुपये में मंथली खरीदने का मौका होगा। जबकि Samsung Galaxy A7 स्मार्टफोन को 649 रुपये में किराये पर घर ला सकेंगे।
  • Redmi Note 6 Pro स्मार्टफोन को 369 रुपये के मंथली किराये पर घर ला सकेंगे। OnePlus 7 Pro को 1,519 रुपये मंथली किराये पर घर ला सकेंगे. जबकि 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को 3,949 रुपये मंथली किराये पर खरीदने का मौका होगा।
  • Redmi K20 Pro स्मार्टफोन को 849 रुपये मंथली किराये पर खरीदा जा सकेगा।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.