Move to Jagran APP
Featured story

मम्मी-पापा के लिए तुरंत खरीद लें ये सस्ते Smartphone, लिस्ट में सबसे कम वाले की कीमत देख रह जाएंगे दंग

Smartphone Under 8K मम्मी-पापा के लिए एक ऐसे फोन की तलाश है जो तगड़े स्पेक्स के साथ आता हो लेकिन कीमत 8 हजार रुपये से भी कम हो तो खुश हो जाइए। मार्केट में रेडमी से लेकर इनफिनिक्स तक अपने ग्राहकों के लिए बजट सेगमेंट में फोन पेश कर चुके हैं। कम कीमत पर Redmi 13C से लेकर Poco C61 खरीद सकते हैं।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Published: Thu, 28 Mar 2024 04:10 PM (IST)Updated: Thu, 28 Mar 2024 04:10 PM (IST)
मम्मी-पापा के लिए तुरंत खरीद लें ये सस्ते Smartphone, लिस्ट में सबसे कम वाले की कीमत देख रह जाएंगे दंग
मम्मी-पापा के लिए तुरंत खरीद लें ये सस्ते Smartphone, दाम 8 हजार रुपये से भी कम

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन को लेकर हर यूजर की अलग जरूरत होती है। घर में पैरेंट्स के लिए एक नया फोन खरीदना चाहते हैं तो बजट सेगमेंट की ओर ध्यान दिया जा सकता है।

loksabha election banner

मार्केट में 8 हजार रुपये से कम कीमत पर बहुत से स्मार्टफोन के ऑप्शन मिल जाते हैं। आप अपनी जरूरत के आधार पर एक बढ़िया फोन सेलेक्ट कर सकते हैं-

8 हजार रुपये से कम में आने वाले Smartphone

Redmi 13C

अगर कम कीमत पर एक ऐसे फोन की जरूरत है जो बढ़िया कैमरा स्पेक्स के साथ आए तो Redmi 13C को चुना जा सकता है। इस फोन की कीमत 7800 रुपये के आसपास पड़ती है।

फोन 50MP AI Triple Camera और 90Hz Display के साथ आता है।

Tecno Pop 8

पैरेंट्स के लिए एक ऐसा फोन खरीदना चाह रहे हैं जो एपल आईफोन जैसे फीचर्स के साथ आता हो लेकिन कीमत कम हो तो TECNO POP 8 को सेलेक्ट किया जा सकता है।

इस फोन की कीमत 6899 रुपये के आसपास पड़ती है। फोन 5000mAh Battery, डुअल स्पीकर और डायनैमिक पोर्ट फीचर के साथ आता है।

Poco C61

कम कीमत अच्छे लुक और डिजाइन वाला फोन तलाश रहे हैं तो पोको का न्यूली लॉन्च्ड फोन POCO C61 खरीदा जा सकता है।

इस फोन को ऑफर में 6,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। फोन प्रीमियम ग्लास बैक और स्टीलर व्यू के साथ रेडिएंट रिंग डिजाइन के साथ आता है।

Infinix Smart 8 Plus

एक बड़ी बैटरी वाले डिवाइस की जरूरत है तो इनफिनिक्स के Infinix Smart 8 Plus को सेलेक्ट कर सकते हैं। इस फोन में कंपनी 6000mAh बैटरी ऑफर करती है।

कीमत की बात करें तो फोन 7800 रुपये में आता है। फोन 50MP + AI Lens से लैस है।

कहां से खरीदें बजट स्मार्टफोन

ऊपर बताए गए सभी स्मार्टफोन ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले ग्राहक अमेजन और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। अलग-अलग कंपनियों के फोन अपनी जरूरत और पसंद के आधार पर खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ेंः Upcoming Smartphone 2024: अप्रैल के पहले हफ्ते में लॉन्च होंगे ये तगड़े फोन, OnePlus से लेकर Motorola तक शामिल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.