नई दिल्ली (टेक डेस्क)। सोशल मीडिया प्लेटफार्म Facebook जल्द ही एक और नया फीचर जोड़ने वाला है। इस फीचर के जरिए यूजर्स अपने फेसबुक फ्रेंड्स के वीडियो देख सकेंगे। फेसबुक का यह फीचर मैसेंजर के लिए लॉन्च किया जाएगा। इस फीचर का नाम Watch Videos Together रखा गया है। इस फीचर के जरिए आप अपने दोस्त के साथ वीडियो स्ट्रीम कर सकते हैं अगर आप एक ही कमरे में बैठे हैं तो।

इस फीचर को फेसबुक मैसेंजर के लिए टेस्ट किया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फीचर को कब लॉन्च किया जाएगा इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। फेसबुक के एक यूजर ने इस फीचर के कोड्स की तस्वीरें ट्विट करके इस फीचर के बारे में जानकारी दी है। ट्विट किए गए कोड्स के मुताबिक इस फीचर के जरिए एक फेसबुक यूजर किसी दूसरे फेसबुक यूजर को इनवाइट करने किसी वीडियो को साथ देखने के लिए कह सकता है।

इस फीचर के जरिए लाइव के साथ-साथ रिकार्डेड वीडियो को भी साथ-साथ देखा जा सकता है। इससे पहले फेसबुक ने वीडियो ऐप TikTok को चुनौती देने के लिए एक वीडियो ऐप Lasso लॉन्च किया है। इस ऐप के जरिए यूजर्स छोटे म्यूजिक वीडियो को फिल्टर्ड इफेक्ट के साथ रिकार्ड कर सकते हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले भी फेसबुक यूजर्स लाइव वीडियो के साथ अपने फ्रेंड्स को इनवाइट कर सकते हैं। इसके लिए Watch Party फीचर को पहले ही रोल आउट किया जा सकता है। इस फीचर के जरिए भी फेसबुक यूजर्स अपने फ्रेंड्स को इसे ज्वाइन करने के लिए इन्वाइट कर सकते हैं। अगर आप वॉच पार्टी को ज्वाइन करना चाहते हैं तो इसे ज्वाइन करके साथ में वीडियो का आनंद ले सकते हैं।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस