नई दिल्ली, ब्रांड डेस्क। नई मूवी का क्रेज हर किसी को होता है, खासकर उस मूवी का जो हमारे पसंदीदा स्टार की हो। हाल ही में KGF: चैप्टर 2 रिलीज हुई। यह मूवी 2022 की अभी तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई है। यश, श्रीनिधि शेट्टी, संजय दत्त, रवीना टंडन, प्रकाश राज, राव रमेश, ईश्वरी राव, अच्युत कुमार और अर्चना जोइस स्टारर इस फिल्म को लेकर दर्शकों में इतना क्रेज था कि सिनेमा हॉल कई-कई दिनों तक हाउसफुल रहे । यह फिल्म होम्बले फिल्म्स के विजय किरागंदूर द्वारा प्रोड्यूस की गई तथा प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी है |

KGF: चैप्टर 2 जैसी फिल्म रिलीज के तुरंत बाद देखने को मिल जाए तो उसका आनंद ही कुछ और होता है। अगर आपने अभी तक यह शानदार फिल्म नहीं देखी है, या फिर आप इसे फिर से देखना चाहते हैं, तो आप इसे प्राइम वीडियो पर हाल ही में लॉन्च हुए ‘मूवी रेंटल' के साथ डिजिटल सब्सक्रिप्शन से पहले देख सकते हैं |

के.जी.एफ फ्रैंचाइज़ी के सभी फैन्स के लिए ये एक खुशखबरी है| वे अब प्राइम वीडियो पर ‘मूवी रेंटल' की सुविधा के साथ, डिजिटल सब्सक्रिप्शन से पहले इस ब्लॉकबस्टर मूवी को देखने का आनंद ले सकते हैं। फिल्मों को पसंद करने वाले दर्शक, जिसमें प्राइम मेंबर्स के साथ-साथ अभी तक प्राइम मेंबर नहीं बनने वाले दर्शक भी शामिल हैं, आज से प्राइम वीडियो पर 199 रुपये में मूवी रेंट पर ले सकते हैं और अपने घर पर आराम से रहते हुए इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को देखने का अनुभव प्राप्त कर सकते हैं। यह फिल्म रेंट के लिए 5 भाषाओं में – कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में एचडी क्वालिटी के साथ उपलब्ध होगी। के.जी.एफ: चैप्टर 2 के अलावा, दर्शक बड़ी संख्या में दुनिया भर की लोकप्रिय फिल्मों (पुरस्कार विजेता फिल्मों और फ्रेंचाइजी) के अलावा देश-विदेश की बिल्कुल नई फिल्मों को रेंट पर ले सकते हैं।

बता दें कि प्राइम वीडियो ने अपने एंटरटेनमेंट मार्केटप्लेस का दायरा बढ़ाते हुए 'मूवी रेंटल' पेश किया है, जो प्राइम मेंबर्स के साथ-साथ जो अभी तक प्राइम मेंबर नहीं है, उन सभी दर्शकों को बड़ी संख्या में दुनिया भर की लोकप्रिय फिल्मों के अलावा देश-विदेश की बिल्कुल नई फिल्मों का आनंद लेने के लिए 'अर्ली रेंटल एक्सेस' की सुविधा उपलब्ध कराता है। इसके अलावा, प्राइम वीडियो पर मूवी रेंटल में दर्शकों के लिए प्राइम सब्सक्रिप्शन पर उपलब्ध फिल्मों के अलावा भी ढेर सारी फिल्में देखने के लिए मौजूद हैं, जिससे दर्शकों के लिए चयन और पसंद का दायरा काफी बढ़ जाता है।

दर्शक प्राइम वीडियो पर सिर्फ 199 रुपये के रेंट पर 'के.जी.एफ: चैप्टर 2' देखने का आनंद ले पाएंगे। primevideo.com तथा एंड्रॉइड स्मार्ट फोन, स्मार्ट-टीवी, कनेक्टेड एसटीबी और फायर टीवी स्टिक पर प्राइम वीडियो ऐप पर 'स्टोर' टैब के माध्यम से रेंटल डेस्टिनेशन तक पहुँचा जा सकता है। प्लेबैक शुरू होने के बाद ग्राहकों को पूरी फिल्म देखने के लिए 48 घंटे का समय दिया जाता है। ग्राहक ट्रांजैक्शन की तारीख के 30 दिनों के भीतर फिल्म देखना शुरू कर सकते हैं।

Note:- यह आर्टिकल ब्रांड डेस्क द्वारा लिखा गया है।

Edited By: Saurabh Verma