नई दिल्ली, रेनू यादव। Realme ने Narzo 20 सीरीज के तहत तीन नए स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। इनमें Realme Narzo 20 Pro की बात करें तो कंपनी का प्रीमियम स्मार्टफोन है और इसमें कई खास फीचर्स दिए गए हैं। लॉन्च के बाद यह स्मार्टफोन हमारे पास रिव्यू के लिए आया। लेकिन रिव्यू से पहले हम इसका फर्स्ट इम्प्रेशन आपके साथ शेयर कर रहे है और जल्द ही इसका रिव्यू भी लेकर आएंगे। इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि Realme Narzo 20 Pro पहली झलक में यूजर्स को आकर्षित करने में कितना सक्षम है। 

Realme Narzo 20 Pro की कीमत

Realme Narzo 20 Pro दो स्टोरेज मॉडल में उपलब्ध होगा। इसके 6GB + 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 14,999 रुपये और 8GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये है। 

Realme Narzo 20 Pro का डिजाइन

इस स्मार्टफोन को व्हाइट नाइट और ब्लैक निंजा कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। हमारे पास इसका व्हाइट नाइट कलर वेरिएंट आया। बॉक्स में स्मार्टफोन के साथ ही कवर और सुपरडार्ट चार्ज मौजूद है। Realme Narzo 20 Pro का डिजाइन पिछले दिनों लॉन्च किए गए Realme 7 से मिलता-जुलता है या यह भी कह सकते हैं कि कंपनी इस स्मार्टफोन को डिजाइन को रिसाइकल करके बाजार में उतारा है। हालांकि, ग्लोसी बैक पैनल इसके लुक को खूबसूरत बनाता है। फोन की बॉडी प्लास्टिक बनी है। 

इसमें 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। डिस्प्ले लेफ्ट कॉर्नर में फ्रंट कैमरा मौजूद है। ग्लोसी लुक होने के बावजूद इसका ग्रिप मजबूत है। इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। जैसा कि Realme 7 और Realme 7 Pro में देखा गया था। Realme Narzo 20 Pro में हाई डेफि​नेशन रिफ्रेश रेट दिया गया है जो कि इस बजट रेंज के कम ही स्मार्टफोन में देखने को मिलता है। डिस्प्ले क्वालिटी और परफॉर्मेंस के बारे में हम रिव्यू में बताएंगे। 

Realme Narzo 20 Pro का कैमरा व अन्य फीचर्स

Realme Narzo 20 Pro के बैक पैनल में वर्टिकल डिजाइन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 48MP का है। कैमरा क्वालिटी कैसी है यह हम इसे इस्तेमाल करने के बाद रिव्यू में बताएंगे। लेकिन पहली बार इसका कैमरा उपयोग करने के बाद हम कह सकते हैं कि फोटोग्राफी के मामले में यह स्मार्टफोन अपने यूजर्स को बिल्कुल ​निराश नहीं करेगा। वहीं सबसे नीचे कंपनी को लोगो मौजूद है। लेफ्ट पैनल में सिम ट्रे और वॉल्यूम बटन दिए गए हैं। फोन में 3.5mm हेडफोन जैक, यूएसबी टाइप सी पोर्ट और लाउडस्पीकर मौजूद है। 

Realme Narzo 20 Pro का प्रोसेसर और बैटरी

इस स्मार्टफोन को MediaTek Helio G95 प्रोसेसर पर पेश किया गया है। जो कि शानदार परफॉर्मेंस क्षमता देने में सक्षम है। यह फोन 6GB और 8GB दो रैम मॉडल में आता है। ऐसे में कह सकते हैं कि यूजर्स हैंग होने जैसी समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 65W सुपरडार्ट चार्जर के साथ 4500mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि बैटरी फुल चार्ज होने में 40 मिनट का समय लेती है। अपने दावों पर बैटरी कितना खरा उतरती है यह रिव्यू के बाद ही कहा जा सकता है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस