Move to Jagran APP

Oraimo FreePods 4 Review: स्टाइलिश लुक और दमदार साउंड क्वालिटी, कीमत 2000 रुपये से कम

Oraimo FreePods 4 Review हाल ही लॉन्च हुए Oraimo FreePods 4 का हम रिव्यू लेकर आए हैं। इसे हमने करीब एक हफ्ते तक उपयोग किया है। आइए जानते हैं इस ईयर बड्स में यूजर के लिए क्या है खास

By Abhinav ShalyaEdited By: Abhinav ShalyaPublished: Tue, 20 Jun 2023 04:12 PM (IST)Updated: Tue, 20 Jun 2023 04:12 PM (IST)
Oraimo FreePods 4 Review: जानिए कैसा है ये ईयरबड्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। वियरेबल गैजेट्स बनाने वाली कंपनी oraimo ने अपने ग्राहकों के लिए बजट सेगमेंट एक वायरलैस ईयरफोन Freepods 4 लॉन्च किया है। ये ऑनलाइन करीब 1900 रुपये का मिल रहा है। इस ईयरफोन का हमने एक हफ्ते तक यूज किया है, जिसके बाद इसका रिव्यू शेयर कर रहे हैं।

loksabha election banner

बॉक्स की पैकेजिंग

Oraimo FreePods 4 एक हरे रंग के डिब्बे में आते हैं। छूने से आपको इसकी पैकेजिंग प्रीमियम लगेगी। डिब्बा स्लाइड करने पर ओपन होता है, जिसमें बीच में आपको बड्स देखने को मिलेंगे। इसके साथ ही डिब्बे में आपको एक टाइप सी केवल, यूजर मैनुअल और कान के लिए एक्स्ट्रा ईयरटिप्स भी देखने को मिलेगा। इससे बॉक्स पर एमआरपी 3,999 रुपये अंकित की गई है।

डिजाइन

Oraimo FreePods 4 का डिजाइन काफी आकर्षक है। इसके बड्स का केस गोल आकार में आता है, जो इसे अन्य की तुलना में बिल्कुल अलग बनाता है। इसके केस पर Oraimo की उभरी हुई ब्रांडिंग देखने को मिलती है। इसके बड्स में ड्यूलटोन कलर (सफेद और काले) का उपयोग किया गया है। लेफ्ट और राइट दोनों बड्स पर Oraimo लिखा हुआ है। साथ ही इसमें इंडिकेशन लाइट लाल और हरे रंग में दी हुई है।

बिल्ड क्वालिटी

प्रोडक्ट की बिल्ड क्वालिटी बजट के हिसाब से अच्छी है। कहीं भी आसानी आप ले जा सकते हैं और इसके केस को पकड़ने में कोई असुविधा भी नहीं होती है। हालांकि, हमें इस्तेमाल करते समय ऐसा लगा कि जब ज्यादा बार आप इसके केस खोलेंगे और बंद करेंगे, तो ढीला पड़ सकता है। ईयर बड्स को निकालने और रखने में किसी भी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होती है।

Oraimo FreePods 4 के फीचर्स

Oraimo FreePods 4 कम बजट में एक फीचर लोडेड ईयर बड्स है। इसमें एक्टिव नॉइस कैंसेलेशन फीचर दिया हुआ है और oraimo sound app की मदद से भी इसे आप कंट्रोल कर सकते हैं। इसका एक्टिव नॉइस कैंसेलेशन अच्छे से काम करता है। अगर आप भीड़भाड़ वाली जगह पर भी तो इसमें म्यूजिक सुनने में कोई परेशानी नहीं होगी। इसमें टच पैनल है, जिसके जरिए आप कॉल उठा, म्यूजिक को कंट्रोल कर सकते हैं। इसमें आपको कोई भी परेशानी नहीं होगी और इसका टच पैनल अच्छे से काम करता है।

साउंड क्वालिटी

साउंड क्वालिटी में ये ईयरफोन आपको खुश कर सकता है। इसमें Bass की अच्छे से ट्यूनिंग की गई है। साउंड काफी क्लियर है। 70- 80 प्रतिशत वॉल्यूम पर गाने सुनने में कोई परेशानी नहीं होती है और काफी देर तक आप इसे सुन सकते हैं। इसकी कॉलिंग की क्वालिटी काफी शानदार है और बात करने में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं होती है।

बैटरी

इस बड्स का बैटरी बैकअप काफी अच्छा है। हमें एक हफ्ते उपयोग के दौरान केस को दो बार 100 प्रतिशत तक चार्ज किया है। वहीं, अगर आप लगातार बड्स का उपयोग करते हैं तो आपको करीब 6 घंटे का बैकअप मिलता है।

हमारा फैसला: अगर आप 2000 से कम के बजट में एक अच्छे ईयर बड्स ढूंढ रहे हैं तो ये Oraimo FreePods 4 आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.