नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi Smart TV 5A Pro भारत में कंपनी के बजट स्मार्ट टीवी की सीरीज में लेटेस्ट है। नया Xiaomi स्मार्ट एक 32-इंच आकार में आता है जिसमें डॉल्बी ऑडियो स्पीकर और कंटेंट रिट इंटरफ़ेस के लिए का पैचवॉल सॉफ्टवेयर शामिल हैं। Xiaomi का दावा है कि नया टेलीविजन "एक इमर्सिव और ट्रू-टू-लाइफ व्यूइंग अनुभव" के लिए विविड पिक्चर इंजन तकनीक का उपयोग करता है। बताया जा रहा है कि पैनल HD रेडी है, इसका मतलब है कि कंटेंट अपनी बेस्ट कालिटी पर डिस्प्ले नहीं होता है।

Xiaomi India के सीनियर प्रोडक्ट मैनेजर सुदीप साहू ने कहा कि Xiaomi स्मार्ट 5A प्रो की लॉन्चिंग कंपनी द्वारा स्मार्ट टीवी 5A के लिए "शानदार प्रतिक्रिया" मिलने के बाद हुई है। “टेलीविजन अपने यूनिक कलर, बेहतर डिस्प्ले और क्रिस्पर ऑडियो के साथ कंज्यूमर के अनुभव को अगले स्तर पर ले जाता है। 5A सीरीज के इस नई टीवी के साथ कंज्यूमर्स को बेहतरीन कीमतों और लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ बनाने की कोशिश की गई है।

Xiaomi Smart TV 5A Pro 32 की कीमत

नए स्मार्ट टीवी 5A प्रो 32 इंच मॉडल है, जिसकी कीमत 16,999 रुपये है। Xiaomi का नया स्मार्ट टेलीविजन उसकी वेबसाइट Mi Homes, Amazon और Flipkart से उपलब्ध होगा। ऑफर्स की बात करें तो ICICI बैंक कार्ड होल्डर्स टेलीविजन पर 1,500 रुपये तक की छूट पा सकते हैं।

Xiaomi Smart TV 5A Pro 32 के स्पेसिफिकेशंस

नया Xiaomi स्मार्ट टीवी 5A प्रो 32 एक एंट्री-लेवल स्मार्ट टेलीविजन है। यह एचडी-रेडी 32 इंच की स्क्रीन के साथ आता है। इस टीवी के पैनल के चारों ओर बहुत पतले बेज़ल हैं, जो टीवी को आकर्षक बनाते हैं। कंपनी का कहना है कि इसमें मेटल बेज़ेल-लेस डिजाइन है जो एक इमर्सिव व्यूइंग अनुभव देता है। इसका पैनल फाइन-ट्यूनिंग कलर्स के लिए विविड पिक्चर इंजन का उपयोग करता है।

साउंड के लिए स्मार्ट टीवी 5A प्रो में आपको दो स्टीरियो 24W स्पीकर मिलते हैं। इसमें स्पीकर डॉल्बी ऑडियो के साथ ही DTS: X और DTS वर्चुअल:X टेक्नोलॉजी मिलती हैं। टीवी में आपको क्वाड-कोर कोर्टेक्स A55 प्रोसेसर है, जो कोर्टेक्स A35 का अपग्रेटेड वर्जन है।

इस टेलीविजन में 1.5GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज है। यह एंड्रॉयड टीवी 11-आधारित पैचवॉल पर चलाता है, जो 30 से अधिक भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय कंटेंट पार्टनर्स को इंटीग्रेट करता है और 15 से अधिक भाषाओं में उपलब्ध है। इसमें मिलने वाले रिमोट कंट्रोल में क्विक म्यूट, क्विक वेक और क्विक सेटिंग्स जैसे बटन होते हैं।

Edited By: Ankita Pandey