Move to Jagran APP

Xiaomi का नया थियेटर एडिशन साउंडबार सिस्टम भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नया साउंडबार एक अलग Subwoofer यूनिट के साथ आएगा जबकि पुराने Mi साउंडबार में इनबिल्ट Subwoofer दिया जाता था।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Thu, 10 Sep 2020 05:37 PM (IST)Updated: Thu, 10 Sep 2020 05:37 PM (IST)
Xiaomi का नया थियेटर एडिशन साउंडबार सिस्टम भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
Xiaomi का नया थियेटर एडिशन साउंडबार सिस्टम भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क. Xiaomi TV स्पीकर के थियेटर एडिशन साउंडबार ऑडियो सिस्टम को चीन में लॉन्च कर दिया है। यह पिछले साल लॉन्च Mi साउंडबार का अपग्रेडेट वर्जन है। नया साउंडबार एक अलग Subwoofer यूनिट के साथ आएगा, जबकि पुराने Mi साउंडबार में इनबिल्ट Subwoofer दिया जाता था।Xiaomi TV स्पीकर का थियेटर एडिशन पॉकेट फ्रेंडली प्राइस टैग के साथ आता है। यह चीन के सेलेक्टेड ऑनलाइन रिटेलर स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा।  

loksabha election banner

कीमत और उपलब्धता 

Xiaomi TV स्पीकर का थियेटर एडिशन 7,500 रुपये के प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया गया है। चीन के बाद भारत में Xiaomi TV स्पीकर को जल्द लॉन्च किया जाएगा। पिछले साल कंपनी ने भारत में Mi Soundbar को 4,999 के प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया गया था। 

स्पेसिफिकेशन्स 

Xioami के नए TV स्पीकर थियेटर एडिशन की डिजाइन पूरी तरह से अलग होगी। नया स्पीकर 100W पावर आउटपुट के साथ आएगा। वही Subwoofer 66W आउटपुट के साथ आएगा। साउंडबार यूनिट में दो फुल रेंज स्पीकर और दो Tweeters के साथ आएगा, जबकि डेडीकेटेड Subwoofer में 6.5 इंच का ड्राइवर मिलेगा। वही कनेक्टिविटी का बात करें, तो Xiaomi TV स्पीकर थियेटर एडिशन वायरलेस कनेक्शन के लिए 5.0 ब्लूटूथ को सपोर्ट करेगा। साथ ही ऑप्टिकल, Coaxial और ausxiliary वायर्ड स्पीकर के साथ अन्य स्मार्टफोन और टैबलेट से बेहतर कनेक्टिविटी मिलेगी। 

Mi Soundbar के स्पेसिफिकेशन

Mi साउंडबार में दो 20mm डोम स्पीकर्स, लो फ्रीक्वेंसी के लिए दो 2.5 इंच के वूफर और एक्सट्रीम लो-एंड के लिए चार पेसिव रेडिएटर्स दिए गए हैं। कनेक्टिविटी के लिए मी साउंड बार में ब्लूटूथ वर्जन 4.2, एस/पीडीआईएफ, ऑप्टिकल, लाइन-इन और 3.5 मिलीमीटर ऑक्स-इन सपोर्ट दिया गया है। Xiaomi ने दावा किया है कि यह किसी भी टीवी के साथ आसानी से कनेक्ट हो जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.