Move to Jagran APP

Huami Amazfit Verge Lite स्मार्टवॉच लॉन्च, 20 दिन की बैटरी बैकअप समेत ये हैं खास फीचर्स

Huami Amazfit Verge Lite स्मार्टवॉच की खास बात ये है कि इसे 20 दिन की बैटरी बैकअप के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इसमें 7 अलग-अलग मोड्स दिए गए हैं

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 06 Aug 2019 12:58 PM (IST)Updated: Tue, 06 Aug 2019 01:04 PM (IST)
Huami Amazfit Verge Lite स्मार्टवॉच लॉन्च, 20 दिन की बैटरी बैकअप समेत ये हैं खास फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi की सहयोगी कंपनी Huami ने भारत में अपना स्मार्टवॉच लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टवॉच की खास बात ये है कि इसे 20 दिन की बैटरी बैकअप के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इसमें 7 अलग-अलग मोड्स दिए गए हैं। साथ ही इसमें 24 x 7 हार्ट रेट मॉनिटर, नोटिफिकेशन अलर्ट के साथ ही स्लीपिंग ट्रैकर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इससे पहले Amazfit Verge को भारत में 4GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया था जिसमें 5 दिन का बैटरी बैकअप दिया गया था। इस नए वेरिएंट को लाइट वर्जन के तौर पर लॉन्च किया गया है।

loksabha election banner

इस स्मार्टवॉच को आप Rs 6,999 कीमत में खरीद सकते हैं। यह ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध है। इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 1.3 इंच का राउंड शेप AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा इसके डिस्प्ले में सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है। सबसे अच्छी बात ये है कि इसमें एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग भी दी गई है जो इस पर उंगलियों के निशान लगने नहीं देती है।

यह स्मार्टवॉच सिलिकॉन पॉलीकार्बोनेट से बना है जिसमें ऑनबोर्ड PPG हार्ट रेट सेंसर दिया गया है। इसके साथ ही इसमें 3 मल्टी एक्सीस एक्सीलरेटर सेंसर भी दिया गया है। इसमें 390 एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी के दावों के मुताबिक, ये 20 दिनों की बैटरी बैकअप देता है। इस स्मार्टवॉच की एक और खास बात यह है कि इसमें ब्लूटूथ का लेटेस्ट v5 वर्जन दिया गया है जो आपको स्मार्टफोन को इससे कनेक्ट करता है। यह एंड्रॉइड 4.4 या iOS 9.0 से ऊपर के वर्जन के किसी भी ऑपरेटिंग सिस्टम को सपोर्ट करता है।

यह स्मार्टवॉच Apple Music, Spotify, Sound Cloud  जैसे म्यूजिक ऐप्स को भी सपोर्ट करता है। इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें इवेंट रिमाइंडर, ई-मेल नोटिफिकेशन, स्लीप ट्रैकिंग, कस्टमाइज्ड वॉच फेस, साइलेंट रिमाइंडर्स और कस्टमाइज्ड वाइब्रेशन जैसे फीचर्स दिए गए हैं। आप इस स्मार्टवॉच के जरिए एक्सरसाइज करते हुए म्यूजिक प्ले कर सकते हैं। वहीं, यह स्मार्टवॉच 7 अलग-अलग फिटनेस एक्टिविटी, जैसे की आउटडोर रनिंग, वॉकिंग, इंडोर साइकलिंग एक्सरसाइज, ट्रैडमिल एक्सरसाइज को भी सपोर्ट करता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.