नई दिल्ली, टेक डेस्क। TicWatch Pro X स्मार्टवॉच चीन में लॉन्च हो गई है। इस स्मार्टवॉच का डुअल डिस्प्ले के साथ-साथ क्वालकॉम का Snapdragon 4100 प्रोसेसर और कई स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। इसके अलावा नई स्मार्टवॉच में दमदार बैटरी का सपोर्ट मिलेगा, जो सिंगल चार्ज में 45 दिन का बैकअप देती है। आइए जानते हैं TicWatch Pro X स्मार्टवॉच की कीमत और फीचर के बारे में...

TicWatch Pro X की कीमत

TicWatch Pro X स्मार्टवॉच की कीमत 2,399 चीनी युआन यानी करीब 27,700 रुपये है। यह स्मार्टवॉच ब्लैक और ब्राउन कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। फिलहाल, यह जानकारी नहीं मिली है कि टिकवॉच प्रो एक्स को भारत समेत अन्य देशों में कब तक लॉन्च किया जाएगा।

TicWatch Pro X की स्पेसिफिकेशन

TicWatch Pro X स्मार्टवॉच में 1.39 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 454x454 पिक्सल और पिक्सल डेंसिटी 326ppi है। इसके साथ ही वॉच में FSTN LCD स्क्रीन भी दी गई है। इसमें 18 कलर ऑप्शन मिलते हैं। कंपनी का कहना है कि इससे बेहतर बैटरी लाइफ मिलती है। बैटरी की बात करें तो TicWatch Pro X में 595mAh की बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 45 दिन का बैकअप देती है।

TicWatch Pro X का प्रोसेसर

कंपनी ने बेहतर फंक्शनिंग के लिए TicWatch Pro X स्मार्टवॉच में क्वालकॉम का Snapdragon 4100 प्रोसेसर, 1GB रैम और 8GB की स्टोरेज दी है। इसके साथ ही स्मार्टवॉच में हाइकिंग, वॉकिंग, रनिंग, फुटबॉल, योगा और बास्केटबॉल जैसे स्पोर्ट्स मोड मिलेंगे। वहीं, यह वॉच हार्ट-रेट और ब्लड में ऑक्सीजन लेवल मॉनिटर करने में सक्षम है।

कनेक्टिविटी के लिहाज से TicWatch Pro X स्मार्टवॉच में 4G LTE, एनएफसी, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और ग्लोनेस जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा वॉच में गूगल के WearOS ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट मिलेगा।

मिलेंगे 1000 से ज्यादा Watch Faces

कंपनी ने TicWatch Pro X स्मार्टवॉच में 1000 से ज्यादा वॉच फेस दिए हैं। इस वॉच को IP68 की रेटिंग मिली है।

Edited By: Ajay Verma