Move to Jagran APP

Sony Xperia 5 II पावरफुल फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Sony Xperia 5 II को Snapdragon 865 SoC प्रोसेसर और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ लॉन्च किया गया है। इसमें फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध होगा

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 17 Sep 2020 04:55 PM (IST)Updated: Thu, 17 Sep 2020 04:57 PM (IST)
Sony Xperia 5 II पावरफुल फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
Sony Xperia 5 II पावरफुल फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Sony ने लंबे इंतजार के बाद आखिरकार Xperia 5 II स्मार्टफोन को आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन में कई खास फीचर्स दिए गए हैं। साथ ही यह यूजर्स को शानदार गेमिंग एक्सपीरियंस भी दे सकता है। इस स्मार्टफोन को फिलहाल यूएस और यूएके में लॉन्च किया गया है। हालांकि, अन्य देशों में इसके लॉन्च को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। सिंगल स्टोरेज में पेश किए गए इस स्मार्टफोन को यूजर्स मल्टीपल कलर ऑप्शन में खरीद सकेंगे। 

loksabha election banner

Sony Xperia 5 II की कीमत

Sony Xperia 5 II को सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसमें 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इस स्मार्टफोन की कीमत EUR 899 यानि लगभग 78,000 रुपये है। यूएस में यह स्मार्टफोन ब्लैक, ब्लू और ग्रे तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। जबकि यूके में यूजर्स इसे ब्लैक, ब्लू, ग्रे और पिंक कलर ऑप्शन में खरीद सकेंगे। हालांकि, कंपनी की साइट पर इसकी सेल डेट का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि यह स्मार्टफोन यूएस में 4 दिसंबर से सेल के लिए उपलब्ध होगा। 

Sony Xperia 5 II के स्पेसिफिकेशन्स

Sony Xperia 5 II एंड्राइड 10 ओएस पर काम करता है और यह Snapdragon 865 प्रोसेसर से लैस है। इस स्मार्टफोन में 1080 x 2520 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.1 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। यह सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध होगा लेकिन इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके 1TB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। 

फोटोग्राफी के लिए Sony Xperia 5 II में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। फोन का प्राइमरी सेंसर 12MP का है। जबकि 12MP का सेकेंडरी सेंसर और 12MP का ही वाइड एंगल लेंस दिया गया है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इस स्मार्टफोन में आपको 8MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 4000mAh की बैटरी उपलब्ध है और कंपनी का दावा है कि यह बैटरी 30 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज हो सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.