Move to Jagran APP

5000mAh बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरा से लैस Samsung Galaxy M11 हुआ लॉन्च, पढ़ें फीचर डिटेल्स

Samsung Galaxy M11 को कंपनी की आधिकारिक UAE वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। यह फोन 5000mAh बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरा से लैस है। फोटो साभार Samsung UAE

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Mon, 30 Mar 2020 02:28 PM (IST)Updated: Mon, 30 Mar 2020 02:28 PM (IST)
5000mAh बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरा से लैस Samsung Galaxy M11 हुआ लॉन्च, पढ़ें फीचर डिटेल्स
5000mAh बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरा से लैस Samsung Galaxy M11 हुआ लॉन्च, पढ़ें फीचर डिटेल्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने चुपचाप अपना Galaxy M11 हैंडसेट लॉन्च कर दिया गया है। इस फोन को कंपनी की आधिकारिक UAE वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। हालांकि, इसके बारे में कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। लेकिन हमने कंपनी की Samsung UAE वेबसाइट पर चेक किया तो यह फोन वहां लिस्टेड दिखाई दिया। यहां से फोन के कुछ फीचर्स की जानकारी भी मिली है। हालांकि, इस फोन को कब उपलब्ध कराया जाएगा इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है। वहीं, इसे भारत में कब लॉन्च किया जाएगा इसके बारे में भी कोई संकेत नहीं मिले हैं।

loksabha election banner

Samsung Galaxy M11 के फीचर्स: इसमें 6.4 इंच का HD+ Infinity-O डिस्प्ले दिया गया है जो पंच-होल डिस्प्ले के साथ आता है। यह फोन 1.8 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है। फोन में स्नैपड्रैगन या एक्सीनोस कौन-सा प्रोसेसर दिया गया है इसकी जानकारी यहां से नहीं मिली है। इसके अलावा फोन में 3 जीबी रैम और 4 जीबी रैम दी गई होगी। वहीं, 32 जीबी स्टोरेज और 64 जीबी स्टोरेज भी दी गई होगी। फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। फोन को ब्लैक, ब्लू और वॉयलेट कलर में उपलब्ध कराया गया है।

फोटो साभार: Samsung UAE

कैमरा की बात करें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/1.8 है। दूसरा 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा है जिसका अपर्चर f/2.2 है। तीसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है जिसका अपर्चर f/2.4 है। सेल्फी कैमरा की बात करें तो यह 8 मेगापिक्सल के सेंसर के साथ आता है। फोन को पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में USB Type-C पोर्ट, ब्लूटूथ 4.2, 3.5mm हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस रिकग्निशन फीचर दिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.