नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung ने खासतौर पर फेस्टिवल सीजन के लिए Galaxy A52s का नया Awesome Mint वेरिएंट लॉन्च किया है। Galaxy A52s स्मार्टफोन Matte ब्लैक कलर में आता है। इसमें हेज फिनिश और छोटे कैमरा हाउजिंग दिया गया है।इससे स्मार्टफोन में प्रीमियम रियर डिजाइन मिलती है। Galaxy A52s स्मार्टफोन Galaxy A सीरीज का दूसरा स्मार्टफोन है, जो 12 5G बैंड्स सपोर्ट के साथ आएगा। साथ ही फोन में तीन साल तक सॉफ्टवेयर अपडेट दिया जाएगा। इससे ग्राहकों को दमदार स्पीड पर 5G कनेक्टिविटी ऑफर की जाती है। साथ ही अल्ट्रा-लो लेटेंसी मिलती है।

स्पेसिफिकेशन्स 

  • Samsung Galaxy A52s 5G स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 778 चिपसेट सपोर्ट के साथ आएगा। इसमें AI बेस्ड गेम बूस्टर दिया गया है।
  • पावर बैकअप के लिए Samsung Galaxy A52s स्मार्टफोन में 4,500mAh की बैटरी दी गई है। Galaxy A52s स्मार्टफोन में इंप्रूव्ड प्रोसेसिंग के और ग्राफिक्स परफॉर्मेंस का सपोर्ट मिलेगा। साथ ही अनमैच गेमिंग एक्सपीरिएंस का एहसास होगा।
  • Samsung Galaxy A52s स्मार्टफोन में एक 6.5 इंच की FHD+ सुपर एमोलेड Infinty-O डिस्प्ले दी जाएगी। इसका रिफ्रेश्ड रेट 120Hz है।
  • Galaxy A52s स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका मेन कैमरा 64MP का है। साथ ही 5MP का डेप्थ कैमरा और 12MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा दिया गया है। इसके अलावा 5MP मैक्रो लेंस का सपोर्ट दिया गया है। सेल्फी के लिए Samsung Galaxy A52s स्मार्टफोन में 32MP का कैमरा दिया गया है।
  • Samsung Galaxy A52s 5G स्मार्टफोन में डिफेंस ग्रेड सिक्योरिटी दी जाएगी। फोन IP67 रेटिंग के साथ आएगा। जिससे फोन एक मीटर गहरे पानी में 30 मिनट रहने पर खराब नहीं होगा।

कीमत और उपलब्धता

Samsung Galaxy A52s 5G स्मार्टफोन का 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट 35,999 रुपये में आएगा। जबकि 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट 37,499 रुपये में आएगा। फोन Awesome Mint कलर ऑप्शन में बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा। फोन को Samsung.com, लीडिंग रिटेल स्टोर्स और ऑफलाइन स्टोर से खरीदा जा सकेगा। फेस्टिवल ऑफर के तहत ग्राहक HDFC कार्ड से खरीदने पर 6000 रुपये के डिस्काउंट पर खरीद पाएंगे। साथ ही डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 6000 रुपये का शानदार अपग्रेड बोनस दिया जा रहा है। ग्राहक फोन को नो-कॉस्ट EMI पर खरीद पाएंगे। 

Edited By: Saurabh Verma