Move to Jagran APP

Redmi Buds 5: डुअल डिवाइस पेयरिंग फीचर के साथ लॉन्च हुए रेडमी के नए बड्स, चेक करें कितनी है कीमत

शाओमी ने अपने भारतीय ग्राहकों के लिए Redmi Buds 5 लॉन्च कर दिए हैं।रेडमी के इन बड्स को 46dB वाइड एएनसी फीचर के साथ लाया गया है। अगर आप भी एक नए ईयरबड्स खरीदने की तैयारी में हैं तो इन बड्स को चेक किया जा सकता है। आइए जल्दी से Redmi Buds 5 की कीमत और खूबियों पर एक नजर डाल लें-

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Published: Mon, 12 Feb 2024 03:04 PM (IST)Updated: Mon, 12 Feb 2024 03:04 PM (IST)
Redmi Buds 5 भारत में हुए लॉन्च, चेक करें कितनी है कीमत

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। शाओमी ने अपने भारतीय ग्राहकों के लिए Redmi Buds 5 लॉन्च कर दिए हैं। कंपनी के लेटेस्ट टीडब्ल्यू ईयरबड्स को लॉन्च किए जाने की खबरें पिछले कुछ समय से मार्केट में थी।

loksabha election banner

रेडमी के इन बड्स को 46dB वाइड एएनसी फीचर के साथ लाया गया है। अगर आप भी एक नए ईयरबड्स खरीदने की तैयारी में हैं तो इन बड्स को चेक किया जा सकता है। आइए जल्दी से Redmi Buds 5 की कीमत और खूबियों पर एक नजर डाल लें-

Redmi Buds 5 की खूबियां

  • Redmi Buds 5 को तीन ट्रांसपैरेंसी मोड्स Regular, Enhanced Voice और Enhance Ambient Sound के साथ लाया गया है।
  • कंपनी का दावा है कि बड्स चार्जिंग केस के साथ 38 घंटों तक इस्तेमाल किए जा सकते हैं। इतना ही नहीं, बड्स को पांच मिनट चार्ज करने भर के साथ ही दो घंटे का प्लेबैक टाइम देते हैं।
  • Redmi Buds 5 बड्स 12.4mm डायनैमिक ड्राइवर और टाइटैनियम डायफग्राफ के साथ हाई-फाई साउंड एक्सपीरियंस के साथ लाए गए हैं।
  • रेडमी के ये बड्स Bluetooth 5.3 कनेक्टिविटी, गूगल फास्ट पेयर और शॉओमी ईयरबड्स ऐप के साथ काम करते हैं। ऐप पर बड्स को लेकर नॉइस कैंसेलेशन और टच कंट्रोल के लिए कस्टमाइजेशन ऑप्शन मिलते हैं।
  • बड्स को कंपनी डुअल माइक्रोफोन के साथे लेकर आई है। बड्स 6m/s तक हवा की आवाज को भी दबाने में बेहतर काम करते हैं।
  • एक्टिव नॉइस कैंसलेशन फीचर को लेकर बड्स तीन मोड, लाइट, बैलेंस्ड, डीप के साथ आते हैं।
  • बड्स में 8 कस्टमाइजेबल गेस्चर कंट्रोल, 4-प्री सेट ऑडियो इफेक्टस, in-ear detection, ear tip fit test, find your earphones, anti-loss reminder मिलता है।
  • धूलमिट्टी से बचाव के लिए बड्स IP54 रेटिंग के साथ आते हैं।
  • बड्स 10 घंटे तक पर ईयरबड, चार्जिंग केस के साथ 40 घंटों और नॉइस कैंसेलेशन फीचर के साथ 8 घंटों तक इस्तेमाल किए जा सकते हैं।

ये भी पढ़ेंः 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले Poco X6 5G की पहली सेल हुई लाइव, इतने रुपये में कर सकते हैं खरीदारी

Redmi Buds 5 की कीमत और सेल

Redmi Buds 5 को 2,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। बड्स को Fusion White, Fusion Purple और Fusion Black कलर में खरीदा जा सकेगा। बड्स की पहली सेल 20 फरवरी को होगी। बड्स को अमेजन, एमआई और ऑफलाइन स्टोर से खरीदा जा सकेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.