नई दिल्ली, टेक डेस्क। Redmi 9i का इंतजार कर रहे भारतीय यूजर्स के लिए गुड न्यूज है कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन को आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया है। मिड बजट रेंज के Redmi 9i स्मार्टफोन में यूजर्स को न केवल दमदार बैटरी​ मिलेगी, बल्कि पावरफुल परफॉर्मेंस क्षमता भी मिलेगी। इसे MediaTek Helio G25 प्रोसेसर पर पेश किया गया है और इसमें उपयोग की गई बैटरी दो दिनों का बैकअप दे सकती है।

Redmi 9i की कीमत व उपलब्धता

Redmi 9i को भारतीय बाजार में दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन के 4GB + 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 8,299 रुपये और 4GB + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 9,299 रुपये है। यह स्मार्टफोन 18 सितंबर को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। यूजर्स इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और Flipkart से खरीद सकेंगे। इस स्मार्टफोन को मिडनाइट ब्लैक, सी ब्लू और नेचर ग्रीन कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है।

Redmi 9i के स्पेसिफिकेशन्स

Redmi 9i में 6.53 इंच का एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है, जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। एंड्राइड 10 ओएस पर पेश किया गया यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G25 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 4GB रैम की सुविधा दी गई है और यह दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। इसके अलावा माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके फोन की स्टोरेज को 512GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। 

Redmi 9i में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh दी गई है जो कि 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। फोन की बैटरी सिंगल चार्ज में 31 घंटे की कॉलिंग, 162 घंटे का म्यूजिक प्ले और 11 घंटे गेमिंग देने में सक्षम है। फोटोग्राफी के लिए इसमें यूजर्स को 13MP का सिंगल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। जबकि फ्रंट कैमरा 5MP का है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0, माइक्रोयूएसबी पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे फीचर्स मौजूद हैं।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस